नाबालिग 2 बेटियों को धमका कर पिता करता रहा दुष्कर्म, तीसरी से कोशिश की तो हुआ खुलासा

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 10:29 AM (IST)

लुधियाना: बस्ती जोधेवाल के इलाके कैलाश नगर में अपनी 2 नाबालिग बेटियों को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने व तीसरी बेटी से दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाले पिता को थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी करीब 4 साल से बेटियों को अपनी हवस का शिकार बना रहा था, जब आरोपी ने अपनी छोटी बेटी से दुष्कर्म करने की कोशिश की तो इस बात का खुलासा हुआ जिस पर नाबालिगा ने अपनी बड़ी बहन को बताया। पीड़ितों के अनुसार इस बात को लेकर उनका पिता उनके साथ मारपीट करने लगा और जान से मारने की धमकियां देने लगा फिर भी उन्होंने पुलिस को शिकायत की और पिता को जेल भेजने की गुहार लगाई। 

इंस्पैक्टर अर्शप्रीत कौर ने बताया कि लड़कियों का मैडीकल करवाया जा रहा है और उसके कोर्ट में बयान भी दर्ज करवाए जा रहे हैं। जब कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ उसकी बेटी के बयान पर दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के अधीन मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी 2 बहनें व एक भाई है। उसके पिता करियाने व पान की दुकान करते हैं। कुछ समय पहले उनके गांव में शादी थी तो वह अपने परिवार के साथ शादी पर गए हुए थे। शादी के बाद उसके पिता ने उसकी मां से कहा कि दुकान का काफी नुक्सान हो रहा है और वह वापस जाना चाहता है लेकिन मां ने उनको कुछ दिन रुकने के लिए कहा लेकिन पिता अपनी जिद पर अड़े रहे। वह उसे लेकर वापस लुधियाना आ गया। रात को खाना खाने के बाद जब वह सो रहे थे तो उसके पिता ने उसके साथ गलत हरकतें करनी शुरू कर दीं। उसने विरोध जताया तो पिता ने उसे जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दीं और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसने शोर मचाया तो उसके पिता ने जबरदस्ती उसका मुंह बंद कर दिया।  उसके बाद पिता उसे जान से मारने की धमकियां देकर रोज दुष्कर्म करता रहा। अक्सर शाम को घर आकर उसका पिता परिवार के अन्य लोगों को दुकान पर भेज देता था और उसके साथ जबरदस्ती करता था। आखिर उसने दुखी होकर अपनी बड़ी बहन से बात की। उसकी बड़ी बहन ने बताया कि पिता ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया है। इसी बात को लेकर जब उन्होंने अपनी मां से बात की तो उन्होंने पिता से पूछताछ की। पता चलने पर उसके पिता ने मारपीट करनी शुरू कर दी और सभी को जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दीं। कई बार पिता ने मारपीट भी की। झगड़े के दौरान ही सबसे छोटी बहन ने बताया कि पिता ने उसके साथ भी दुष्कर्म करने की कोशिश की तो विवाद बढ़ गया। इस पर तीनों ने हिम्मत कर पुलिस से शिकायत की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News