नशीली चाय पिलाकर महिला से किया शर्मनाक काम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 08, 2019 - 02:01 PM (IST)

लुधियाना (महेश): 28 वर्षीय एक महिला को अस्पताल छोडऩे के बहाने रास्ते में नशीली चाय पिला एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में टिब्बा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 40 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मायापुरी इलाके के अमसूद आलम के तौर पर हुई है। वह 4 बच्चों के पिता है और सिलाई का काम करता है। घटना गत वीरवार की है।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर मोहम्मद जमील ने बताया कि पीड़िता एक घरेलू महिला है। बीमारी के कारण उसका पति सुभाष नगर के एक चैरीटेबल अस्पताल में भर्ती था। घटना वाले दिन सुबह 11.30 बजे अस्पताल जाने के लिए वह घर से पैदल निकली थी। इलाज का पैसा जमा करवाने के लिए उसके पास एक लाख रुपए की नकदी थी। रास्ते में उसे मकसूद मिल गया। वह आरोपी को पहले से जानती थी, जिसने पीड़िता को अस्पताल छोडऩे के बहाने अपने मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। इसके बाद वह उसे अपना जरूरी काम निपटाने का झांसा देकर इधर-उधर लेकर घुमता रहा। 

पीड़िता का आरोप है कि रास्ते में आरोपी ने उसे चाय पिलाई, जिससे उसे नशा हो गया। इसका फायदा उठाकर आरोपी उसे विजय नगर के एक कमरे में ले गया। आरोपी ने उसे डरा-धमका कर उसके साथ कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाए। समाज में बदनामी होने के डर से वह शोर न मचा पाई। रात करीब 11 बजे वह किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हुई। पति की बीमारी के चलते उसने यह बात किसी को नहीं बताई, परंतु जैसे ही उसके पति के स्वास्थ्य में सुधार हुआ तो उसने सारी आप बीती उसे सुनाई। पति ने उसका हौसला बढ़ाया। आरोपी को उसके किए की सजा दिलाने के लिए पति उसे शिकायत दर्ज करवाने के लिए पुलिस के पास लेकर गया, जबकि दूसरी तरफ आरोपी के जानकारों का कहना है कि मकसूद के ऊपर लगाए गए आरोप झूठे, बेबुनियाद व निराधार हैं। उसे दुष्कर्म के फर्जी मामले में फंसाया गया है।  

Vatika