डिवाइडर से मोटरसाइकिल टकराने के कारण नौजवान की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 06:00 PM (IST)

खन्ना (सुनील): शहर के जीटी रोड पर शनि मंदिर के सामने आज तड़के डिवाइडर से मोटरसाइकिल टकराने कारण हुए हादसे में नौजवान की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल (28) पुत्र रिंकू, जोकि नजदीक हरी पैलेस राम नगर अंबाला का रहने वाला है। शादी के बाद वह खन्ना मीट मार्केट में अपने ससुराल परिवार के पास रहता था। वीरवार को तड़के वह अंबाला से खन्ना मोटरसाइकिल पर आ रहा था तो खन्ना में शनि मंदिर के सामने मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी। जब उसे अस्पताल ले जा रहे थे तो रास्ते में उसकी मौत हो गई।

दो बहनों का इकलौता भाई था मृतक
मृतक राहुल की दो बहनें हैं। दो बहनों के इकलौते भाई की मौत के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया। राहुल के माता पिता की पहले मौत हो चुकी है। जिसके चलते अब परिवार को चलाने का जिम्मा भी उसी के कंधों पर था। वह अपने पीछे पत्नी, दो बेटियां तथा एक बेटा छोड़ गया।

क्या कहना है आईओ का
इस संबंध में जब केस से संबंधित आईओ थानेदार कीमती लाल से बातचीत की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के परिवार वालों के बयान दर्ज करके धारा 174 की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद लाश वारिसों के हवाले कर दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News