साइकिल पर आए चोरों ने कपड़े की दुकान के ताले तोड़ उड़ाई नकदी

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 10:13 AM (IST)

लुधियाना(तरुण): संगला शिवाला रोड के निकट जैन धर्मशाला के समीप स्थित एक प्रसिद्ध कपड़े की दुकान के 2 अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर 45 हजार की नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया।  सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन नं. 3 के प्रभारी हरजिन्द्र सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। दुकान मालिक ने बताया कि जैन धर्मशाला के निकट उसका लिबास नामक कपड़े का शोरूम है। शनिवार रात को वह दुकान बंद कर घर चले गए।

रविवार सुबह पड़ोसी ने उसे मोबाइल पर जानकारी दी कि दुकान के ताले टूटे हुए हैं जिसके बाद वह दुकान पहुंचा तो देखा कि दुकान के अंदर पड़ा सारा समान अस्त-व्यस्त है व गल्ले में पड़ी 45 हजार की नकदी गायब है। थाना प्रभारी हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि चोरों की संख्या 2 है जो कि साइकिल पर सवार होकर आए थे। एक चोर ने मुंह रूमाल से ढका हुआ था जबकि दूसरे का चेहरा सी.सी.टी.वी. फुटेज में कैद हुआ है।  पुलिस ने दुकान मालिक के बयानों पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

एक चोर गया दुकान के अंदर, दूसरा रहा बाहर
रविवार सुबह करीब साढे 6 बजे दोनों चोर साइकिल पर जैन धर्मशाला के निकट पहुंचे। दो-तीन चक्कर लगाने के बाद सुबह 6 बजकर 37 मिनट पर ताले तोड़कर एक चोर दुकान के अंदर दाखिल हुआ जबकि दूसरा दुकान के बाहर खड़ा था। 3 मिनट में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया व साइकिल पर फरार हो गए। 

Punjab Kesari