कैमरे में कैद हुर्इ इन बदमाशों की करतूत, गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 01:29 PM (IST)

लुधियाना(महेश): दुगरी इलाके में कालेज की एक छात्रा को धक्का मारकर उसका मोबाइल फोन लूटने के मामले त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार तीनों बदमाशों को चंद ही मिनटों में गिरफ्तार कर लिया जिनसे क्राइम ब्रांच में पूछताछ की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि इनके पकड़े जाने से पुलिस  को  भारी सफलता है। पूछताछ में इन बदमाशों ने लूटपाट की कार्रवाई में संलिप्तता कबूल की है जिसके प्रैसवार्ता में खुलासा किया जाएगा।

इन बदमाशों ने आज दोपहर 2.45 बजे दुगरी में दिन-दिहाड़े लूटपाट की वारदात को दिया था, जब फिरोजपुर रोड स्थित बजाज कालेज में बी.बी.ए. की छात्रा मुस्कान दुगरी बस स्टाप पर उतर करके पैदल अपने घर की तरफ जा रही थी। जैसे ही वह दुर्गा माता मंदिर के पास पहुंची तो पीछे से बाइक पर इन बदमाशों ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया और उसका मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए थे, परंतु इसी बीच कई घर के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. में इनकी तस्वीर कैद हो गई। मामला जब पुलिस कमिश्नर तक पहुंचा तो पुलिस ने केस दर्ज करके त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों बदमाशों को काबू कर लिया। सूत्रों से पता चला है कि मुस्कान का लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। फिलहाल इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। उधर, छात्रा के पिता हरविंदर सिंह भोलू ने कहा कि जिस तरह से पुलिस ने उनकी बेटी के मामले में त्वरित की उससे पुलिस पर उनका विश्वास बढ़ा है।


बदमाशों को पता है पुलिस की शिफ्ट बदलने का समय
हरविंदर ने बताया कि जिस वक्त यह वारदात हुई उस समय पुलिस की शिफ्ट बदलने का समय होता है, जिसका फायदा बदमाश उठाते हैं। उन्होंने बताया कि जब वह थाने शिकायत करने पहुंचे तो पी.सी.आर. के सभी मुलाजिम वहां मौजूद थे। उनकी शिफ्ट बदल रही थी।


बुजुर्ग महिला का पर्स छीना
न्यू माधोपुरी इलाके की रहने वाली 60 वर्षीय रमाकांत का मोटरसाइकिल सवार बदमाश पर्स छीन कर ले गए। वारदातों को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वह मंगलवार शाम को सत्संग से घर लौट रही थी। पर्स में 5,000 रुपए की नकदी, उसका मोबाइल व अन्य जरूरती कागजात थे। 

Vatika