चौकीदार को बंधक बनाकर फैक्टरी से 6 लाख का धागा ले गए नकाबपोश

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 09:46 AM (IST)

लुधियाना (राम): थाना मोती नगर के अधीन पड़ते क्षेत्र में टैक्सटाइल कालोनी में धागा फैक्टरी में नकाबपोश चोरों ने चौकीदार को बंधक बनाकर उससे गोदाम की चाबियां छीनकर 6 लाख के करीब धागा चुराकर गाड़ी में लोड़ करके  रफूचक्कर हो गए लेकिन उनकी इस हरकत को फैक्टरी में लगे सी.सी.टी.वी. ने कैद कर लिया। 
चोर दीवार फांद कर फैक्टरी में घुस गए और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। देर 1 बजे जब चौकीदार गेट के पास बैठा था तो 2 चोरों ने उसे तेजधार हथियार दिखाकर उससे गोदाम की चाबियां छीन ली जबकि उक्त चोरों के साथ 3 अन्य चोर बाहर गाड़ी के पास खड़े थे और एक-एक करके फैक्टरी में पड़े धागे के बोरों को गाड़ी में लादकर ले गए। 

सूचना मिलने पर फैक्टरी मालिक राके श बजाज मौके पर पहुंचे और पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। राकेश बजाज ने बताया कि चोर उसकी फैक्टरी से 60 किलो के हिसाब से 50 बोरे धागे (कीमत 6 लाख रुपए), एक एल.ई.डी., कम्प्यूटर व दस्तावेज ले गए। थाना मोती नगर की पुलिस ने सी.सी.टी.वी. की फुटेज के आधार पर नकाबपोश चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी। ए.एस.आई. प्रितपाल सिंह ने बताया कि फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

Vatika