स्टील कारोबारी को लूटने से पहले गन प्वाइंट पर छीनी बाइक

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 11:51 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): धांधरा रोड पर बुधवार रात बाइक सवारों की तरफ से लूटे गए बाइक का प्रयोग स्ट्रील कारोबारी को लूटने के लिए करना था। गैंग का मास्टरमाइंड अपनी ट्रांसपोर्ट पर बैठकर अपने एक साथी के साथ वारदात की तैयारी कर रहा था और गैंग के 3 मैंबरों को बाइक पर एक ओर बाइक लूटेने के लिए भेजा था, ताकि उस बाइक पर वारदात की जाए और बाद में पुलिस उन तक पहुंच न सके।

लेकिन पुलिस ने मात्र 20 मिनट में आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका प्लान फ्लॉप कर दिया। उपरोक्त जानकारी पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल, ए.डी.सी.पी. संदीप शर्मा, ए.सी.पी. रमनदीप सिंह भुल्लर ने दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए सभी लुटेरों को वीरवार को अदालत में पेश किया गया है और 2 दिन के रिमांड पर गहनता से पूछताछ की जा रही है। अब तक की जांच में सामने आया है कि इस गैंग का मास्टर माइंड 1 वर्ष पहले ही फिरोजपुर से लुधियाना आया है और उसकी गिल बाईपास के पास ट्रांसपोर्ट है।

गैंग के 3 मैंबर फिरोजपुर से उसके पुराने साथी है जबकि एक उसके पास ड्राइवरी की नौकरी करता है। पैसे की कमी के चलते उन्होंने वारदात का प्लान बनाया और फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। पुलिस के अनुसार बरामद अवैध रिवाल्वर मास्टर माइंड खुद ही यू.पी. से 5500 रुपए में एक महीना पहले खरीदकर लाया था। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपियों पर पहले मारपीट, चोरी, नशा तस्कर, आम्र्ज एक्ट के कई मामले दर्ज हैं।

Vatika