रातों-रात अमीर बनने के चक्कर में बन बैठे चोर, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 12:31 PM (IST)

लुधियाना(महेश): चोरी व लूटपाट करने वालों ने मिलकर एक नया गैंग तैयार किया और एक माह के भीतर डेढ़ दर्जन से अधिक वादातों को अंजाम देकर शहर में दहशत का माहौल बना दिया, लेकिन अब यह गैंग पुलिस की गिरफ्त में है। इसके 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने इनके कब्जे से लाखों रुपए का इलैक्ट्रानिक सामान बरामद किया है।

ए.डी.सी.पी. सुरेंद्र लांबा ने मंगलवार को थाना सदर में बुलाई गई प्रैसवार्ता में बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहाली के गांव डड्डू माजरा के राहुल राणा, दुगरी के कुलवीर सिंह, जालंधर के दिनेश कुमार नंदू, विजय नगर के हैदर अली, बाबा बंदा सिंह बहादुर नगर के साहिल, जी.टी.बी. नगर के आसब हुसैन राजा, इंद्र नगर के लखबीर सिंह व राहों रोड के वीनू मौनू के रूप में हुई है। सभी आरोपी 18 से 30 साल के बीच के हैं। 

शुरूआती जांच में लूटपाट की 10 और चोरी की 4 वारदातें हल हुई हैं, जबकि आरोपियों ने डेढ़ दर्जन से अधिक वारदातों में अपनी संलिप्तता कबूली है। इनके कब्जे से चोरीशुदा 2 जैन कारें, 12 एल.सी.डी., 10 मोबाइल, 3 होम थिएटर व रैडीमेट गारमैंट के 198 पीस बरामद किए गए हैं। लांबा ने बताया कि अली चोरियां और नंदू लूटपाट करने वाले गैंग का सरगना है। गैंग के सदस्य एक-दूसरे के संपर्क में थे, जिसके चलते इन्होंने मिलकर एक नया गैंग तैयार कर लिया और वारदातों को अंजाम देने लगे। उन्होंने बताया कि ये सभी आरोपी रातों-रात अमीर बनना चाहते थे जिसके चलते अपराध के रास्ते पर चल पड़े।

Vatika