एजैंसी के गोदाम की दीवार तोड़ 7 मोटरसाइकिल ले गए चोर

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 02:19 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): थाना लाडोवाल के अधीन आते गांव बोकड़ डोगरा में लाडोवाल माॢकट में स्थित आनंद मोअर के गोदाम की दीवार को तोड़कर बीती रात चोरों द्वारा 7 मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया गया।

आनंद मोटर के मालिक अपनजीत सिंह पुत्र सुरिन्द्र सिंह ने बताया कि त्यौहारों के चलते उन्होने अपने गोदाम में करीब 110 मोटर साइकिल व अन्य वाहन रखे हुए थे, जब आज सुबह वह अपना शोरूम खोलकर गोदाम से मोटरसाइकिल लेने गए तो वहां पर गोदाम की एक साइड की दीवार को तोड़ा हुआ था और अंदर से 7 हीरों कम्पनी के मोटरसाइकिल गायब थे, जिसके बाद उन्होंने उसकी सूचना लाडोवाल पुलिस को दी। मौके पर थाना प्रभारी वरिन्द्रपाल सिंह व थानेदार नरेश कुमार पहुंचे, जिन्होंने मौके का मुआयना करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसके बाद उन्होंने लाडोवाल से नूरपुर बेट जी.टी. रोड पर लगे कई दुकानों से सी.सी.टी.वी. कैमरे फुटेज चैक की गई, जिसमें चोरी की वारदात देने वाले चोरों की फुटेज हासिल की गई, जिसमें उक्त चोटर एक टैम्पू में मोटरसाइकिल लोड करके ले जाने की रिकाॢडंग प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस ने उक्त आटो संबंधी जांच शुरू कर दी। कम्पनी के मालिक ने बताया कि सात मोटरसाइकिलों की कल कीमत 4 लाख के ऊपर की बताई जा रही है और चोर रात ढ़ाई बजे उस वारदात को अंजाम देकर गए हैं। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। 

Vatika