गैस एजैंसी के कारिंदे से लुटेरों ने छीनी 20 हजार की नकदी

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 10:15 AM (IST)

लुधियाना (तरुण): करीब एक सप्ताह पहले थाने से चंद कदम दूर बैंजमिन रोड पर एन.के. वाइन शॉप के करिंदे विजय कुमार से लूट के प्रयास को पुलिस अभी तक ट्रेस नहीं कर पाई है। मात्र 7 दिन बाद एक बार फिर लुटेरों ने थाना डिवीजन नं.-3 के इलाके किदवई नगर में वारदात को अंजाम दे डाला। 

मोटरसाइकिल सवार 3 लुटेरों ने हथियार के बल पर करिंदे से 20 हजार की नकदी लूट ली और धमकाते हुए फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन-2 व 3 की पुलिस मौके पर पहुंची। पहले मामला थाना डिवीजन-2 का बताया जा रहा था, परंतु बाद में हद थाना डिवीजन नं.-3 की निकली और पुलिस ने जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार राणा गैस एजैंसी का कर्मचारी बलविन्द्र सिंह किदवई नगर इलाके में गैस की डिलीवरी देता है। डिलीवरी देकर वह एजैंसी की तरफ जा रहा था। पार्क के निकट पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार 3 लुटेरों ने उसे घेर लिया।

एक लुटेरा मोटरसाइकिल से उतरा और लंबा चाकू उसकी गर्दन पर रखकर 20 हजार की नकदी लूट ली। कर्मचारी के अनुसार करीब 20 सिलैंडर डिलीवर किए थे।थाना डिवीजन नं.-3 के प्रभारी कमलदीप सिंह ने बताया कि बलविन्द्र लूट से संबंधित पुलिस को सही ढंग से बयान दर्ज नहीं करवा पा रहा है। फिलहाल मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज से भी लूट संबंधित कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

Vatika