फिरोजपुर रोड पर एक साथ 3 दुकानों के तोड़े ताले, 2 से ले गए सामान

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 02:06 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): फिरोजपुर रोड पर रघुनाथ अस्पताल मार्कीट में चोर एक साथ 3 दुकानों के रॉड से ताले तोड़कर 2 दुकानों से सामान चुराकर ले गए, जबकि एक दुकान में हाथ साफ करने में असफल रहे। पता चलते ही मौके पर पहुंची थाना सराभा नगर की पुलिस जांच में जुट गई।

पहली दुकान बंटी स्पोर्ट्स के मालिक तजिंद्रपाल निवासी बी.आर.एस. नगर ने बताया कि हर रोज की तरह मंगलवार रात 8.30 बजे दुकान बंद कर घर गए थे। सुबह 7.30 बजे पड़ोसी दुकानदार ने फोन कर ताले टूटे होने की सूचना दी। मौके पर आकर देखा तो दुकान का शटर टूटा हुआ था और चोर लगभग 50 हजार के ट्रैक सूट व अन्य सामान ले गए थे। वहीं चोरों ने साथ में ही गल्फ सर्विस स्टेशन के ताले भी तोड़े। मालिक अवतार सिंह निवासी मुल्लांपुर ने बताया कि चोर गल्ले में पड़ी 10 हजार की नकदी व कुछ कारों की पुरानी असैसरी ले गए। चोरों ने अमर क्लीनिक के भी ताले तोड़े लेकिन अंदर दाखिल नही हो पाए।  

2 दुकानों में लगे कैमरे लेकिन नहीं मिली फुटेज
स्पोर्ट्स की दुकान और क्लीनिक में सी.सी.टी.वी. कैमरे तो लगे हैं लेकिन चोरों की फुटेज नहीं मिल सकी, क्योंकि स्पोटर््स की दुकान में लगे कैमरे 1 महीना पहले ही खराब हो गए, जबकि क्लीनिक के कैमरे चोरों ने पहले ही तोड़ दिए। पुलिस के अनुसार इलाके में लगे स्मार्ट सिटी के कैमरे खंगाले जा रहे हैं। 

Vatika