चोर ने बिस्कुट फैक्टरी पर किया हाथ साफ, CCTV में कैद हुर्इ हरकत

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 02:01 PM (IST)

लुधियाना(महेश): हुसैनपुरा इलाके में मंगलवार मध्यरात्रि के बाद बिस्कुट बनाने वाली एक फैक्टरी की दीवार फांदकर अंदर घुसा चोर ऑफिस का ताला तोड़कर करीब 7500 रुपए की नकदी, चांदी के सिक्के, मोबाइल व एक्टिवा चुराकर ले गया। 

जाते वक्त चोर फैक्टरी को बाहर से ताला लगाकर चाबी अंदर फैंक गया। मजेदार बात तो यह है कि वारदात को अंजाम देने के बाद चोर ने गुरुओं की तस्वीरों के आगे माथा भी टेका। उसकी सारी हरकतें ऑफिस में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। हालांकि इस घटना का एक हैरानीजनक पहलू भी यह भी है कि फैक्टरी में एक दर्जन के करीब वर्कर रहते हैं, लेकिन उन्हें इसकी भनक तक न लगी। उधर, सलेम टाबरी पुलिस फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुट गई है। 

घटना का पता आज उस वक्त चला जब बावा बैकरी का मालिक नरिंद्र सिंह फैक्टरी आया। गेट के बाहर ताला लटकते देखकर उसका माथा ठनक गया, क्योंकि फैक्टरी बंद करने के बाद वर्कर अंदर से ताला लगाते थे। उस ताले की एक चाबी आफिस में रखी रहती थी। नरिंदर ने वर्करों को आवाज देकर बुलाया तो उन्हें ताले की चाबी अंदर ही मिल गई, जिसके बाद नरिंदर ने बाहर से गेट खोला। जब उसने आफिस चेक किया तो उसका लॉक टूटा हुआ था और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। सी.सी.टी.वी. की फुटेज चैक करने पर पता चला कि चोर तड़के करीब & बजे गोदाम की तरफ दीवार फांद अंदर आया, जिसने बड़े ही इत्मीनान से चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया। इसी बीच उसके हाथ गेट की चाबी लग गई। ऑफिस में हाथ साफ करने के बाद उसने गेट का ताला खोला और एक्टिवा लेकर फरार हो गया। नरिंदर ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। 

Vatika