3 मिनट में मनी ट्रांसफर के ऑफिस से लाखों की चोरी, CCTV में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2020 - 05:35 PM (IST)

लुधियाना(तरुण): कश्मीर नगर इलाके में मनी ट्रांसफर के एक ऑफिस में अज्ञात चोर ने डेढ़ लाख की नकदी चोरी कर ली। रविवार रात को दुकान मालिक ने ऑफिस बंद करने से पहले नकदी गिनती की तो डेढ़ लाख की नकदी कम थी। दुकान मालिक ने जब सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज चैक की तो पता चला कि मोटरसाइकिल पर आए चोर ने मात्र 3 मिनट में गल्ले से डेढ़ लाख की नकदी चोरी की और फरार हो गया। दुकान मालिक ने चौकी शिंगार व थाना डिवीजन नं.-3 की पुलिस को सूचना दी।

दुकान मालिक पुनीत ने बताया कि उसकी कश्मीर नगर चौक के निकट मनी ट्रांसफर का काम है। दोपहर करीब पौने 2 बजे वह ऑफिस लॉक कर किसी काम से बाजार चला गया। करीब अढ़ाई बजे वह वापस लौटा और काम में लग गया। रात को दुकान बंद करने से पहले जब उसने नकदी गिनी तो डेढ़ लाख की नकदी कम थी। उसने कई बार हिसाब मिलाने का प्रयास किया परंतु नकदी कम ही थी, इसके बाद उसने दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए तो पता चला कि एक मोटरसाइकिल पर चोर आता है और प्लास व पेचकस की मदद से ऑफिस का लॉक खोलकर गल्ले में पड़ी डेढ़ लाख की नकदी लेकर फरार हो जाता है।

चोर ने मात्र 3 मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।सूचना मिलने के बाद चौकी शिंगार इंचार्ज बलौर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने सी.सी.टी.वी. फुटेज हासिल कर ली है। पुलिस ने पुनीत के बयान लेकर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

Vatika