दुकान में घुस गल्ला तोड़कर 45 सैकेंड में उड़ाए 3 लाख

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 12:43 PM (IST)

लुधियाना(तरुण): पौने 5 बजे गऊशाला रोड स्थित एक दुकान के भीतर घुसकर 2 चोरों ने गल्ला तोड़ कर 3 लाख की नकदी चोरी कर ली। दुकान मालिक करीब 45 मिनट बाद जब दुकान पहुंचा और टूटे गल्ले से नकदी गायब देखी जिसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद ए.सी.पी. वरियाम सिंह, थाना प्रभारी सतीश कुमार पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे।

दुकान मालिक अरुण शर्मा ने बताया कि उसकी आर.के. ट्रेडर्स नामक दुकान है। पौने 5 बजे वह अपने बेटे को सराभा नगर स्थित क्रिकेट एकैडमी में छोडऩे गया था। साढ़े 5 बजे वह दुकान पर पुहंचा तो देखा कि दुकान का गल्ला टूटा हुआ है ओर गल्ले के भीतर पड़ी 3 लाख की नकदी चोरी हो चुकी है।

सी.सी.टी.वी. फुटेज के अनुसार चोर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे जो कि करीब 45 सैकेंड दुकान के भीतर रहे जिन्होंने गल्ला तोड़कर नकदी उड़ाई है। चोर दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे के अलावा इलाके के अन्य परिसर के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुए हैं। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि चोर सी.सी.टी.वी. कैमरे कैद हो चुके हैं। पुलिस ने दुकान मालिक के बयान पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को काबू कर लेगी।

पहले भी दुकान में हो चुका है चोरी का प्रयास  
दुकान मालिक अरुण शर्मा ने बताया कि करीब 1 साल पहले भी उसकी दुकान के शटर को तोडऩे का प्रयास किया गया था, परंतु चौकीदार के रहते चोर वारदात को अंजाम दने में असफल रहे जबकि 4 साल पहले दुकान के भीतर पड़े गल्ले को तोड़ा गया था परंतु नकदी न होने के कारण नुक्सान होने से बच गया। दुकान मालिक ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द चोर को काबू कर 3 लाख की चोरी हुई नकदी वापस करवाई जाए।

swetha