LIC एजैंट के ऑफिस में साढ़े 4 लाख की चोरी

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 11:05 AM (IST)

लुधियाना (तरुण) : सुंदर नगर मेन रोड पर स्थित एल.आई.सी. एजैंट के ऑफिस से चोर ने साढ़े 4 लाख की नकदी चोरी कर ली। वारदात रविवार दोपहर डेढ़ बजे की है। सूचना मिलने के बाद थाना दरेसी प्रभारी विजय कुमार पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। फिंगर एक्सपर्ट की टीम ने सुराग जुटाने के प्रयास किए।

वारदात में किसी भेदी व्यक्ति के हाथ होने के आशंका व्यक्त की जा रही है।सुनील कुमार ने बताया कि वह कई वर्षों से एल.आई.सी. में एजैंट है। कई लोगों की बीमा पॉलिसी कर चुका है। गत दिवस पॉलिसी की नकदी उसने ऑफिस में रखी थी। रविवार को ऑफिस बंद रहता है।  पड़ौसी दुकानदार ने उसे मोबाइल पर जानकारी दी कि उसके ऑफिस से कोई व्यक्ति बाहर निकला है, जिसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचा तो देखा कि दुकान में पड़ी करीब साढ़े 4 लाख की नकदी, ग्राहकों को चैक व अन्य दस्तावेज भी चोरी हो चुके है।

सुनील ने बताया कि चोर ने ताले खोले है, न कि ताले तोड़े है। चोर ने डुप्लीकेट चाबी बनवाई है, जिससे क्यास लगाए जा रहे हैं। चोरी की वारदात में किसी भेदी व्यक्ति का हाथ हो सकता है। सुनील कुमार के ऑफिस में सी.सी.टी. वी कैमरे लगे हैं, परंतु चोर ने ऑफिस के भीतर दाखिल होने से पहले कैमरे की तारें काट दीं। थाना दरेसी की पुलिस ने पीड़ित सुनील कुमार के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Vatika