PCR की टवेरा, 4 मोटरसाइकिल कर रहे गश्त, फिर भी हो गई चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 10:03 AM (IST)

लुधियाना(राज): डाबा में चोर-पुलिस का खेल जारी है। बेखौफ चोर लगातार इलाके को निशाना बना रहे हैं। चोरियों को न रोक पाने के कारण विभाग ने एस.एच.ओ. का तबादला कर दिया। इसके बाद इलाके में पी.सी.आर. की एक टवेरा, 4 मोटरसाइकिलों की गश्त बढ़ाई गई। बावजूद इसके चोरी नहीं रुकी।

चोरों ने देर रात लोहारा-सुंदर नगर चौक पर एक दुकान को निशाना बनाया। अगर थाना डाबा की बात की जाए तो एस.एच.ओ. के तबादले के बाद भी थाना पुलिस ने सबक नहीं लिया है। चोरी की सूचना के बाद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। दुकानदार ने खुद जाकर पहले थाने में शिकायत दी, फिर उसके 5 घंटे बाद जाकर थाना पुलिस मौका-मुआयना करने के लिए दुकान पर पहुंची। दरअसल, घटना रविवार रात की है।

लोहार-सुंदर नगर चौक पर गुरु वैल्डिंग मैटीरियल एवं शटरिंग स्टोर है। दुकान मालिक जगजीत सिंह ने बताया कि वह रविवार को करीब 8 बजे दुकान बंद कर चला गया था। उसकी दुकान के साथ ही खाली प्लाट है, यहां उसका शटरिंग का सामान पड़ा है। जगजीत सिंह का कहना है कि सोमवार की सुबह जब वह दुकान खोल कर अंदर गया तो उसे घटना का पता चला। सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते दाखिल हुए चोर दुकान के अंदर से 32 इंच की एल.सी.डी. और दराज में पड़े 10 हजार रुपए चुराकर ले गए। 

Vatika