पति को फ्लाइट में चढ़ाने गई पत्नी, नौकरानी 11 लाख चुराकर फरार

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 03:28 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): पति को कनाडा की फ्लाइट में चढ़ाने दिल्ली एयरपोर्ट गई पत्नी की अलमारी से नौकरानी 11 लाख रुपए चुराकर परिवार सहित घर छोड़कर फरार हो गई। थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने नौकरानी और उसके पति के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान नौकरानी मीरा और उसके पति साहिब लाल के रूप में हुई है। एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर पवन कुमार के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में इंद्रप्रीत कौर निवासी मॉडल टाऊन एक्सटैंशन ने बताया कि वह जिला सामाजिक सुरक्षा ऑफिसर है और शिमलापुरी में तैनात है। उसके पति राजीव कुमार का नट-बोल्ट का बिजनैस है।


विदेश गए पति का नकदी बैंक में जमा करवाने का फोन आने पर चला पता
इंद्रप्रीत कौर के अनुसार वह घर पर अपने वृद्ध सास-ससुर और 2 बच्चों के साथ रहती है। पति अक्सर बिजनैस के संबंध में विदेश जाते हैं। कुछ दिनों पहले कहीं से 11 लाख रुपए की पेमैंट आई थी जिसे अलमारी में रख दिया था। गत 16 नवम्बर को अपने पति को छोडऩे के लिए एयरपोर्ट पर चली गई और 2 दिनों बाद सुबह 10 बजे वापस आकर ड्यूटी पर चली गई। शाम 5 बजे पति ने फोन कर अलमारी से पैसे निकलवाकर सुबह बैंक में जमा करवाने को कहा। जब उसने अलमारी खोली तो नकदी गायब देख दंग रह गई। शक होने पर वह अपनी नौकरानी के घर गई तो पता चला कि गत 15 नवम्बर को वह अपने परिवार सहित घर से सामान उठाकर चली गई है जिस पर नौकरानी पर शक हुआ और पुलिस को सूचना दी।

मोबाइल नंबरों से आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही पुलिस
पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। नौकरानी और उसके परिजनों के मोबाइल नंबरों से उस तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। मालकिन के अनुसार नौकरानी सुबह 11 बजे आकर दोपहर 1 बजे सफाई और बर्तन साफ कर वापस चली  जाती थी। उसी ने मौका देखकर नकदी चुरा ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News