एडवोकेट की पत्नी को किया किडनैप, फिर हाथ में पहना कंगन काट ले गए लुटेरे

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 02:35 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): हंबड़ा रोड़ पर स्विफ्ट कार में 2 महिलाओं सहित आए 3 लुटेरे घर के बाहर खड़ी एडवोकेट की पत्नी को जबरदस्ती अपनी कार में बिठाकर ले गए और कुछ दूरी पर उसके हाथ में पहना सोने का कंगन काट लिया। इसके बाद चौकी किचलू नगर से 250 मीटर की दूरी पर उसे उतारकर फरार हो गए। इस मामले में थाना पी.ए.यू. की पुलिस ने अज्ञात लुटरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चौकी किचलू नगर के प्रभारी ए.एस.आई. सुखदीप के अनुसार सुबह एडवोकेट वी.के. मल्होत्रा की पत्नी वीना मल्होत्रा (72) अपने घर के बाहर खड़ी थी। उनका घर रामशरणम् के बिल्कुल सामने मेन रोड पर है, तभी सफेद रंग की स्विफ्ट कार घर के बाहर आकर रुकी। कार में पीछे 2 महिलाएं बैठी थी, जबकि एक व्यक्ति कार चला रहा था। उन्होंने इशारा कर वृद्धा को अपने पास बुलाया और कहा कि उनके किसी रिश्तेदार का एक्सीडैंट हो गया है, उसी ने उन्हें आपके घर भेजा है। घायल हैबोवाल चौक के पास आपको बुला रहा है लेकिन वृद्धा ने साथ जाने से इंकार कर दिया। इससे पहले वह कुछ समझ पाती, उन्होंने उसे जबरदस्ती कार में दोनों महिलाओं ने बीच में बिठा लिया और हाथ में पहना लगभग 2 तोले सोने का कंगन काट लिया जिसके बाद चौकी किचलू नगर से कूछ दूरी पर कार से उतारकर फरार हो गए। इस दौरान वृद्धा की टांग पर मामूली चोट भी आई है।

कैमरों में कैद हुई जाली नंबर लगी कार, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के अनुसार कार आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की कार पर जो नंबर प्लेट लगी है, वह फिरोजपुर की है लेकिन जांच करने पर पता चला कि उक्त नंबर की कोई कार नहीं है और न ही किसी अन्य वाहन पर उक्त नंबर लगा हुआ है। 

Vatika