संत सीचेवाल को मिले सुखबीर बादल

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 12:28 PM (IST)

सीचेवाल(ब्यूरो): शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने जाने-माने वातावरण प्रेमी संत बलबीर सिंह सीचेवाल के साथ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के धार्मिक सलाहकार परमजीत सिंह सरना के परिवार द्वारा ब्यास नदी के पलीत करके जीव-जंतुओं और मानव जीवन को पहुंचाए नुक्सान के बारे में चर्चा की। 
निर्मल कुुटिया के मुखी संत सीचेवाल से आशीर्वाद लेने पहुंचे अकाली दल के प्रधान संत जी ने बताया कि इस तरह सरना परिवार को क्लीन चिट देने की कोशिशें की जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकारी अधिकारियों को यह कहने के लिए कहा जा रहा है कि सब कुछ ठीक है, जबकि हमें दिखाई दे रहा है कि ब्यास नदी और वातावरण को कितना भारी नुक्सान हो रहा है। सरना परिवार की चीनी मिल द्वारा वातावरण की हुई तबाही बारे विस्तार से बादल ने निर्मल कुटिया के मुखी को बताया कि प्रबंधकों द्वारा जान-बूझकर रसायन ब्यास नदी में छोड़े गए हें। कांग्रेस सरकार चीनी मिल के मालिकों की सुरक्षा कर रही है। संच सीचेवाल ने कहा कि किसी को भी नदियों को गंदा करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।  इस मौके पर संसद सदस्य बलविंद्र सिंह भूंदड़, बिक्रम सिंह मजीठिया, हंसराज 
हंस, पवन टीनू और राजिंद्र सिंह मेहता भी उपस्थित थे। 

शाहकोट में सीनियर निगरान नियुक्त करे चुनाव आयोग : सुखबीर 
शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने आज चुनाव आयोग को इस हलके में सीनियर निगरान नियुक्त करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार हरदेव सिंह लाडी शेरेवालिया सरेआम अकाली वर्करों को धमकियां दे रहा है अगर वह 28 मई को वोट डालने के लिए बाहर निकले तो इसके बुरे नतीजे निकलेंगे। लोहिया ब्लाक के गटी पीरबंद्धन, काकड़ कलां, राइबेट, सिंधड़, टुरना आदि गांवों में पार्टी उम्मीदवार नायब सिंह कोहाड़ के हक  में लोगों से सम्बोधित किया। इस मौके पर अन्यों के अलावा बिक्रम सिंह मजीठिया, गुलजार सिंह रणीके, मनजिंद्र सिरसा, बृज भूपिंद्र लाली कम्बोज और हंसराज हंस ने भी सम्बोधित किया। 

Vatika