सरवन सिंह फिल्लौर ने जालंधर व होशियारपुर से चुनाव लडऩे की जताई दावेदारी

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 01:18 PM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): लोकसभा चुनावों से पहले सरवन सिंह फिल्लौर ने हलके में तेज की सरगर्मियां, 30 गांवों की पंचायतों को बुलाकर सरकार द्वारा विकास कार्य के लिए दी गई ग्रांटों की जानकारी ली। विधानसभा चुनावों से पहले अकाली दल पार्टी के 6 बार विधायक व मंत्री रह चुके सरवन सिंह फिल्लौर अकाली दल छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे।

उन्होंने पहले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी से फिल्लौर से टिकट की मांग रखी थी, जो पार्टी पूरी नहीं कर पाई उसके बावजूद सरवन सिंह फिल्लौर ने हलके में सरगर्मियां जारी रखीं। अब जब लोकसभा के चुनाव नजदीक आ गए है तो फिल्लौर ने हाईकमांन से मीटिंग करने के उपरांत आज 30 गांवों की पंचायतों को अपने निवास स्थान पर बुलाकर उनसे जानकारी हासिल की कि उन्हें सरकार की तरफ  से विकास कार्यों की ग्रांटें क्यों नहीं मिलीं। 

सरवन सिंह ने पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने प्रदेशभर के विधायकों मंत्रियों व नेताओं को स्पष्ट रूप से कहा था कि सरकार की तरफ  से गांव के विकास कार्य के लिए दी जाने वाली ग्रांटों में किसी भी प्रकार का भेदभाव न रखा जाए, उसके बावजूद भी फिल्लौर हलके में पड़ते 30 से ज्यादा गांवों की पंचायतों को ग्रांटें मिली ही नहीं, जिसकी जानकारी आज लेकर वह शीघ्र ही हाईकमांन को देंगे, जिसे गांवों की पंचायतों को जल्द विकास कार्यों की ग्रांटें जारी करवाई जा सके। उन्होंने कहा कि टिकट मांगना सभी का अधिकार है। उन्होंने भी कांग्रेस पार्टी से लोकसभा चुनावों में जालंधर और होशियारपुर से चुनाव लडऩे की इच्छा जाहीर की है। पार्टी जो भी निर्णय लेगी वह उन्हें मंजूर होगा।

Vatika