ढोलेवाल में नकाबपोशों ने स्क्रैप कारोबारी को बंधक बनाकर लूटा

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 04:57 PM (IST)

लुधियाना(महेश): ढोलेवाल ट्रेड सैंटर के निकट नकाबपोश लुटेरे दिन-दिहाड़े हथियारों के बल पर स्क्रैप कारोबारी को बंधक बनाकर हजारों रुपए की नकदी और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। घटना के वक्त प्यार अली अपने आफिस में अकेला बैठा हुआ था। किसी तरह से उसने खुद को बंधक मुक्त करके शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

उधर, घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन 2 के प्रभारी गुरविंदर सिंह, क्राइम ब्रांच के इंस्पैक्टर प्रेम सिंह भारी पुलिस सहित घटनास्थल पर पहुंच गए। बदमाशों को पकडऩे के लिए तत्काल आसपास के इलाके में नाकाबंदी करवा दी गई, लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज खंगाल रही है। घटना दोपहर करीब 2.30 बजे की है। प्यार अली अपने कार्यालय में बैठा हुआ था। तभी नकाबपोश अंदर दाखिल हुए। एक बदमाश ने उसकी कनपटी पर देसी कट्टा तान दिया और अपने साथ लाए प्लास्टिक की टेप से उसका मुंह व कुर्सी से हाथ बांध दिए। 

इसके बाद बदमाशों ने आफिस में रखी अलमारी खंगाली लेकिन वहां कुछ नहीं मिला, जिसके बाद कारोबारी की जेब में रखे 10,000 रुपए और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए। जाते वक्त बाहर से आफिस लॉक कर गए। प्यार अली ने बताया कि शेष बदमाशों के हाथ में तेजधार हथियार थे। 2 से 3 मिनट के भीतर ही वह वारदात को अंजाम देकर निकल गए। अली के भाई अकरम ने बताया कि अक्सर उसका भाई आफिस में कैश रखता है, परंतु भाग्यवश आज वह घर से कैश लेकर नहीं आए थे। इंस्पैक्टर गुरविंदर ने बताया कि केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। 

Punjab Kesari