नौकर 14 लाख की नकदी व लाइसैंसी रिवाल्वर लेकर फरार, CCTV कैमरे में कैद

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 01:32 PM (IST)

लुधियाना(तरुण): सोमवार सांय मोचपुरा बाजार में एक नौकर लाखों की नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गया। बैग में नकदी के अलावा व्यापारी का लाइसैंसी रिवॉल्वर भी थी। सोमवार सुबह अमृतसर का व्यापारी नौकर के साथ लुधियाना खरीदारी करने मोचपुरा बाजार आया था। व्यापारी जब पेशाब करने गया तो 2 मिनट के भीतर नौकर नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गया। लोगों ने नौकर को ढूंढने का हरसंभव प्रयास किया। जिसके बाद व्यापारी ने थाना कोतवाली की पुलिस को सूचना दी। इसके बाद थाना कोतवाली प्रभारी रजवंत सिंह पुलिस पार्टी सहित घटनास्थल पर पहुंचे।

व्यापारी अनिल कपूर ने बताया कि उसकी अमृतसर में सर्दी के माल की होल सेल की दुकान है। सोमवार को वह कार में अपने नौकर तरुण के साथ खरीदारी करने लुधियाना पहुंचा। सायं करीब 7 बजे वह नकदी से भरा बैग नौकर के हवाले कर पेशाब करने के लिए गया। 2 मिनट के भीतर वह वापिस दुकान में पहुंचा तो देखा कि नौकर दुकान से गायब है। उसने दुकान मालिक व अन्य लोगों से नौकर के बारे में पूछा तो सबने अनभिज्ञता जाहिर की।

नौकर नकदी से भरा बैग लेकर रफू-चक्कर हो चुका था। व्यापारी ने बताया कि बैग में 14 लाख की नकदी, एक लाइसैंसी रिवॉल्वर व जरूरी कागजात थे। नौकर दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो चुका है। पुलिस ने नौकर की फोटो हासिल कर रेड अलर्ट जारी कर दिया है। थाना कोतवाली के प्रभारी रजवंत सिंह ने बताया कि व्यापारी अनिल कपूर के बयान पर नौकर तरुण के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

1 साल पहले रखा था नौकरी पर
पीड़ित व्यापारी अनिल कपूर ने बताया कि वह हर सप्ताह खरीदारी करने लुधियाना आता है। करीब 1 साल पहले उसने तरुण को नौकरी पर रखा था। तरुण के अच्छे स्वभाव के कारण उन्हें जरा भी शंका नहीं हुई कि उसका खासमखास नौकर इतनी बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दे सकता है।  पीड़ित ने बताया कि उसने नौकर की अमृतसर के थाने में वैरीफिकेशन करवाई हुई है। नौकर के आधार कार्ड की कापी भी उनके पास है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News