देह व्यापार के अड्डे से 3 महिलाओं सहित 6 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 10:57 AM (IST)

लुधियाना(राम): थाना जमालपुर अधीन पड़ती चौंकी मुंडियां कलां की पुलिस ने मोहल्ला टिब्बा कॉलोनी में चल रहे जिस्मफिरोशी के अड्डों पर सख्ती से कार्रवाई करते हुए एक अड्डे से 3 महिलाओं व 3 पुरुषों सहित 6 को गिरफ्तार किया है, जबकि मौके से अड्डा संचालिका व उसका बेटा फरार होने में कामयाब हो गए। 

पुलिस ने उक्त सारे कथित आरोपियों के खिलाफ इम्मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। मामले की जानकारी देते हुए चौंकी इंचार्ज सब इंस्पैक्टर हरभजन सिंह ने बताया कि पिछले कुछ दिनों गांव के सरपंच जग्गा सिंह, कुलवंत सिंह, जसबीर सिंह, सर्बजीत सिंह, कुलदीप सिंह व अन्य सदस्यों ने पुलिस को शिकायत दी थी कि कॉलोनी में कुछ महिलाएं जिस्मफरोशी के धंधे को बढ़ावा दे रही हैं। जिसके बाद उन्होंने उक्त सरपंच व अन्य लोगों की मदद से परमजीत कौर पम्मी नाम की महिला जोकि अपने बेटे प्रदीप उर्फ कालू के साथ मिलकर जिस्मफिरोशी का अड्डा चला रही थी, के घर पर छापेमारी की। एस.आई. हरभजन सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके से मनजीत कौर, सुनीता, नीलम, हरप्रीत सिंह, पप्पू कुमार तथा राम कुमार को गिरफ्तार कर लिया।


आसपास रहने वाले थे परेशान
उक्त इलाके में पिछले काफी समय से जिस्मफिरोशी का नाजायज धंधा चल रहा था जिस पर आसपास के जिम्मेदार व घरेलू लोग काफी परेशान थे जो अक्सर ऐसे अड्डों की जानकारी पुलिस को देते रहते हैं।   

Vatika