अमृतसर हादसा: शिव सैनिकों ने रेल राज्य मंत्री से मांगा त्याग पत्र, विरोध में जलाएंगे पुतले

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 12:16 PM (IST)

लुधियाना: अमृतसर जौडा फाटक पर रावण दहन के समय हुई दिल दहला देने वाली भीषण दुर्घटना के बाद रेल राज्यमंत्री व रेलवे अधिकारियों द्वारा दिए गए बयान को शिव सेना पंजाब के पदाधिकारियों ने गैर जिम्मेदाराना बताते हुए रेल रा’यमंत्री त्यागपत्र मांगा और विरोध में पुतले जलाने का ऐलान किया है। 

अमृतसर रेल हादसे के बाद रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा द्वारा जारी किए गए बयान को शिव सेना पंजाब के चेयरमैन राजीव टंडन, महासचिव रोहित साहनी ने गैर जिम्मेदाराना बताते हुए उसकी पुराजोर शब्दों में ङ्क्षनदा की। उक्त नेताओं ने कहा कि इतनी बड़ी त्रासदी होने के कुछ समय बाद ही रेलमंत्री व मंडल अधिकारियों द्वारा इसमें उनके विभाग की कोई गलती न होने की बात कह किसी भी प्रकार की जांच किए जाने से इंकार किया है। यह बयान उनका इंसानियत से परे हैं। उन्होने रेल प्रशासन से इस हादसे में मारे गए व्यक्तियों के परिजनों को व घायल हुए लोगों को रेलवे में नौकरी दिए जाने की मांग की है। इस अवसर पर संगठन के राज्य अध्यक्ष सौरभ अरोड़ा, युवा अध्यक्ष भानू प्रताप, नितिश नारंग, अमित कौंडल, राकेश अरोड़ा, अमर टक्कर, विशेष मलिक, रिशभ कनौजिया व अन्य उपस्थित थे।

ट्रैक के किनारे अतिक्रमण हटाने की तैयारी 
महानगर में रेलवे ट्रैक के किनारों पर हुए अतिक्रमण कर बनाई गई दुकानों, पार्किंगों, झुग्गियों को हटाने के लिए कड़ा एक्शन लेने के लिए स्टेशन निदेशक अभिनव सिंगला रेलवे सुरक्षा बल, जी.आर.पी., इंजिनियरिंग विभाग के साथ बैठक करेंगे।

Vatika