अवैध शराब की 135 पेटियों सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 22, 2019 - 02:25 PM (IST)

लुधियाना: थाना मेहरबान की पुलिस ने आज एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए अवैध शराब की 135 पेटियों सहित 2 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। 

इस संबंधी थाना प्रभारी दविन्द्र शर्मा व मतेवाड़ा चौकी इंचार्ज रणजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर खास ने सूचना दी अवैध शराब का कारोबार करने वाले गिरोह के सदस्य आज मतेवाड़ा साइड में अवैध शराब की खेप लेकर आ रहे हैं, जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गांव बूथगड़ राहों रोड पर स्पैशल नाकाबंदी की गई और उसी दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक टाटा 407 गाड़ी की चैकिंग के लिए रोका गया, जब पुलिस ने उक्त वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें से अवैध शराब की 135 पेटियां बरामद की गई। 

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मौके पर सिमरनजीत सिंह पुत्र नाजर सिंह वासी बूथगड़ व संदीप सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी हरकिशन विहार को गिरफ्तार कर लिया गया। जब उनके बाकी साथी रेशम सिंह पुत्र चेत सिंह, बिन्द्र सिंह पुत्र विजय सिंह, जसवीर सिंह पुत्र तेजा सिंह व लाड़ी पुत्र अमरजीत सिंह वासीयन गांव बूथगड़ के खिलाफ भी एक्ससाइज एक्ट अधीन मामला दर्ज कर के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गई है।

Vatika