1 करोड़ की हैरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 07:38 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): स्पैशल टास्क फोर्स की टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत एक नशा तस्कर को एक करोड़ रूपए की हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। जिस संबंधी एस.टी.एफ के इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबीर खास ने सूचना दी कि एक नशा तस्कर कालज रोड़ पर कार में हैरोइन की खेप लेकर अपने ग्राहकों को सप्लाई करने जा रहा है।

जिस पर पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए टी प्वाइंट पर नाकाबंदी के दौरान एक कार को चैकिंग के लिए रोक गया। जब पुलिस ने उक्त कार की तलाशी ली गई तो उसमें से 192 ग्राम हौरोइन की खेप बरामद की गई। जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ के करीब कीमत आंकी जा रही है। पुलिस ने तुरंत कार चालक को गिरफ्तार करके उसकी पहचान मनोज कुमार (27) काशी राम वासी नहरू रोज गार्डन कालोनी के रूप में की गई जिसके खिलाफ थाना डवीजन नंबर 8 में एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि आरोपी मनोज कुमार ने बताया कि कि पहले वह किपस मार्किट में एक होटल में मैनेजर का काम करता था परन्तु उसे नशे की लत लगने के कारण उसने कहा कि से काम छोड़ दिया और खुद नशा बेचने का काम शुरू कर दिया आरोपी हैरोइन की खेप अमृतसर के तस्कर लाली से थोक के रेट में खरीद कर लाया है और अपने ग्राहकों को नशा बेचने जा रहा था कि रास्ते में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके रिमांड हासिल करके इसके बाकी साथियों साथियोंं का पता चलाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News