चोरी की लग्जरी कारों में नशा तस्करी करते थे बाप-बेटा, गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 02:36 PM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): लग्जरी कारें चोरी कर उसमें नशा तस्करी का धंधा करने वाले बाप-बेटे को पुलिस ने नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। डी.एस.पी. दविन्दर अतरी ने बताया कि थाना प्रभारी इंस्पैक्टर प्रेम सिंह सतलुज दरिया के नजदीक हाईटैक नाके पर पुलिस पार्टी के साथ नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे।

तभी उन्होंने लुधियाना की तरफ  से आ रही नीले रंग की कार को रुकने का इशारा किया तो चालक की साथ वाली सीट पर बैठा उसका साथी पुलिस को चकमा देने के लिए चलती कार में से छलांग लगा कर भाग निकला। उसने ऐसा इसलिए किया कि पुलिस का ध्यान उस पर चला जाए और उसका साथी कार भगाने में कामयाब हो जाए। तभी पुलिस पार्टी ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर कार चालक और दूसरी तरफ  भाग रहे उसके साथी को पकडऩे में सफलता हासिल कर ली।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान राज कुमार राजू पुत्र सतपाल वासी बड़ा पिंड गोराया और उसके बेटे अजय कुमार के रूप में हुई।उनकी कार में से पुलिस को 2 हजार के करीब नशीली गोलियां और कैप्सूल मिले। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे पिछले लंबे समय से नशा तस्करी का धंधा करते आ रहे हैं। इस धंधे को अंजाम देने के लिए वे पहले लग्जरी गाडिय़ां चोरी करते थे। थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने कहा कि पकड़े गए आरोपियों से और भी कई खुलासे होने की संभावना है। 

Vatika