पति-पत्नी का झगड़ा बदला खूनी टकराव में

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 11:21 AM (IST)

लुधियाना(राम): मुंडियां कलां 33 फुट रोड स्थित जै गुरुदेव नगर में आज प्रात: किराए के मकान में रहने वाले एक दंपति के आपसी झगड़े ने उस समय भयानक रूप धारण कर लिया जब दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। इससे पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

इस घटना में एक पक्ष के करीब 4 व्यक्ति घायल हो गए, जिनमें से एक नरिंदर सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है अन्य 3 की पहचान नीरज, संदीप व दीपक के रूप में हुई है। इनको प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। सूचना मिलने पर चौकी मुंडियां कलां के इंचार्ज हरभजन सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। पति व 3 बच्चों के साथ किराए के कमरे में रहने वाली रिंकू नाम की महिला ने बताया कि वह गत 20 मार्च को यू.पी. स्थित अपने गांव से यहां आई थी। आज प्रात: उसका पति अचानक उसके साथ मारपीट करने लगा। उसने समीप रहती अपनी बहन को फोन कर इसकी जानकारी दी। जब उसकी बहन बीच-बचाव करने के लिए आई तो उसके पति व कुछ अन्य किराएदारों ने मिल कर उसके साथ भी कथित मारपीट करनी शुरू कर दी। इसकेबाद उन दोनों का बचाव करने आए उसकी बहन के ससुर नरिंदर सिंह, पति नीरज, देवर संदीप व दीपक कुमार दीपू पर उन्होंने ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। इसमें उसकी बहन के ससुर को काफी गंभीर चोटें लगीं जबकि अन्य तीनों घायल हो गए। लोगों को इकट्ठा होते देख सभी हमलावर मौके से फरार हो गए।

मैडीकल रिपोर्ट आने पर की जाएगी कार्रवाई : चौकी इंचार्ज 
इस पूरे मामले को लेकर चौकी इंचार्ज हरभजन सिंह ने कहा कि पति-पत्नी एक-दूसरे पर गलत आरोप लगा रहे हैं जबकि यह पति-पत्नी का आपसी झगड़ा है। घायलों संबंधी जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि झगड़े की शिकायत उनको मिल गई है। घायलों की मैडीकल रिपोर्ट आने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।  

Vatika