रेल यात्रियों का सामान चुराने वाला गिरोह काबू

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 07:50 PM (IST)

लुधियाना (सलूजा): समाज विरोधी तत्वों को धर दबोचने के लिए चलाई जा रही विशेष मुहिम के तहत जीआरपी लुधियाना को उस समय सफलता मिली जब रेल गाडिय़ों व पलेटफार्मो से रेल यात्रियों का कीमती सामान चुराने वाला गिरोह काबू आ गया। 

यह जानकारी आज यहां देते हुए जीआरपी पुलिस स्टेशन के प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि उनकी अगवाई में थानेदार दीदार सिंह की पुलिस पार्टी द्वारा रेलवे स्टेशन पर गश्त की जा रही थीं। इसी दौरान गुप्तचर ने उक्त चोर गिरोह संबंधी सूचना दी तो रेड करने पर गिरोह का मुखी बलविंदर सिंह उर्फ राजू निवासी प्रताप चौंक लुधियाना,प्रदीप कुमार निवासी डोलतपुरी,रामा मंडी,जांलधर,तेजराम निवासी मुडिंया खुर्द, सलुधियाना और प्रेम कुमार निवासी जिला फाजिलका को दबोच लिया गया। इन सभी कथित आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज करके चोरी किए 4 मोबाइल, एक कमानीदार चाकू व एक लोहे की राड बरामद की गई। 

थाना मुखी ने बताया कि इस गिरोह का मुखी बलविंदर सिंह उर्फ राजू के खिलाफ पहले भी चोरी के कई मामले दर्ज है और एक सप्ताह पहले ही जेल से रिहा हो कर आया है और इसने बाहर आते ही फिर से चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि पुछताछ हेतु आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड लिया जा रहा है।

Mohit