ट्रैक्टर-ट्राली ने 2 भाइयों को मारी टक्कर, एक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2019 - 10:00 PM (IST)

लुधियाना (राम): मोटरसाइकिल ठीक करवाने जा रहे दो भाइयों को एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक द्वारा लापरवाही से मारी गद गई टक्कर के बाद दोनों भाइ गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनमें से एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सुचना मिलने ही थाना जमालपुर की पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरु की है। 

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता कुलवंत सिंह वासी सावन विहार कालोनी, भामियां रोड, लुधियाना ने बताया कि उसके बेटे करनदीप सिंह व प्रभजोत सिंह मोटरसाइकिल की रिपेयर करवाने पैदल ही जा रहे थे। जब वह खुराना कालोनी,भामिया कलां के नजदीक पहुंचे तो गांव की तरफ से आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने उसके दोनों बेटों को टक्कर मार दी। जिनको काफी ज्यादा चोंटे लगी। घायलावस्था में अस्पताल में उपचार दौरान उसके बेटे प्रभजोत सिंह की मौत हो गई। पीड़ित पिता ने बताया कि घटना दौरान ट्रैक्टर-ट्राली चालक मौके से फरार हो गया। थाना जमालपुर की पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है।

इसी तरह के एक अन्य मामले में एक कार चालक ने अपने बेटे से बात कर रहे व्यक्ति को टक्कर मार कर जखमी करने का मामला सामने आया है। जिस पर थाना मोती नगर पुलिस द्वारा घायल हुए करनैल सिंह के बेटे जसप्रीत सिंह वासी मॉडल कालोनी, जगीरपुर, लुधियाना के बयानों पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

Mohit