वाल्मीकि धर्म संघ का नाम लेकर फैक्टरियों व दुकानों से करते थे वसूली, 3 काबू

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 08:34 AM (IST)

लुधियाना (तरुण): वाल्मीकि धर्म संघ व भावाधास के पदाधिकारियों के नाम लेकर फैक्टरियों व दुकानों से वसूली करने वाले गिरोह के 3 आरोपियों को समुदाय के लोगों ने काबू कर थाना डिवीजन नं. 4 की पुलिस के हवाले किया है। भावाधस के प्रमुख विजय दानव, यशपाल चौधरी व लव द्रविड़ ने बताया कि उन्हें काफी समय से सूचनाएं मिल रही थीम कुछ लोग वाल्मीकि  धर्म संघ व उनका नाम लेकर फैक्टरियों व दुकानों से चंदे के नाम पर वसूली कर रहे हैं। वे काफी समय से इस गिरोह की तलाश में थे।
 

विजय दानव ने बताया कि 3 बदमाश बाद दोपहर किंग वेव्ज निटवियर नामक एक फैक्टरी में पहुंचे जहां एक बदमाश ने खुद को लक्ष्मण द्रविड़ का बेटा बताया व 21 हजार की नकदी चंदे के रूप में मांगी। फैक्टरी मालिक कृष्ण लाल का दोस्त स्व. लक्ष्मण द्रविड़ के बेटे लव द्रविड़ को अच्छी तरह से जानता था। शक होने पर उसने लव द्रविड़ को फोन कर मौके पर बुलाया जिसके बाद लव अपने समर्थकों सहित फैक्टरी पहुंचा व बदमाशों को थाने लाया गया।

वाल्मीकि  समुदाय ने संयुक्त रूप से थाना डिवीजन नं. 4 की पुलिस लिखित शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। समुदाय के पदाधिकारियों ने शहरवासियों से अपील की है कि इस प्रकार की वारदातों को अंजाम देने वाले व धर्म संघ का नाम लेकर वसूली करने वालों के बारे में तुरंत उन्हें जानकारी दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News