लुधियाना में भी बन रहे शिमला जैसे हालात, पानी की किल्लत को लेकर हुआ हंगामा

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 12:15 PM (IST)

लुधियाना(हितेश): भीषण गर्मी के साथ ही पानी की किल्लत की समस्या भी पैर पसारने लगी है। इससे परेशान लोगों के सब्र का बांध टूटने लगा हैं और वो सत्ताधारी नेताओं पर गुस्सा निकाल रहे हैं। इसके तहत ताजपुर रोड व टिब्बा रोड के साथ लगते इलाकों में वाटर सप्लाई न आने के विरोध में लोगों ने विधायक संजय तलवाड़ के आफिस के बाहर प्रदर्शन किया।

जहां उन लोगों की पार्षद कुलदीप जंडा के साथ कहासुनी भी हो गई। लोगों का कहना है कि वो करीब एक महीने से पानी की किल्लत से परेशान हैं। ऊपर से, जब वाटर सप्लाई आती है तो उसमें भी कई बार गंदा पानी आ रहा है। लोगों के मुताबिक वैकल्पिक तौर पर पानी के सप्लाई के नाम पर जो टैंकर भेजा जाता है, वो भी हफ्ते में एकाध बार ही आता है और उससे पूरे इलाके के लोगों को पानी न मिलने से कई बार झगड़े भी हो रहे हैं। लोगों ने इस हालात में पानी खरीदने व काफी दूर से भरकर लाने को मजबूर होने की बात भी कही है।

कौंसलर ने पिछली सरकार पर फोड़ा ठीकरा
विरोध के दौरान माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया, जब पानी की किल्लत के मुद्दे पर गुस्सा निकाल रही महिलाओं पर कौंसलर कुलदीप जंडा भड़क गए। उन्होंने कहा कि लोगों ने पिछले 10 साल अकाली दल की सरकार रहने के दौरान तो मांग नहीं रखी और अब जब कांग्रेस सरकार आने पर सबमर्सीवल पंप लगाने का प्रस्ताव पास करवाया गया है तो लोग उनको निशाना बना रहे हैं। जिसे लेकर दोनों पक्षों में काफी कहासुनी भी हुई। 

Punjab Kesari