किराए पर छोटा हाथी लाकर 4 दोस्त कर रहे थे शराब तस्करी

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 03:36 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): 2 हजार रुपए प्रतिदिन किराए पर छोटा हाथी लाकर उसमें शराब की तस्करी करने वाले 4 दोस्तों को थाना डिवीजन नं. 6 और स्पैशल ब्रांच की ’वाइंट टीम ने दबोचा है और उनके पास से 19 पेटियां शराब बरामद कर एक्साइज एक्ट के अधीन केस दर्ज किया है। पुलिस सोमवार को सभी को अदालत में पेश कर रिमांड पर गहनता से पूछताछ करेगी।

ए.एस.आई. दीपक कुमार और ए.एस.आई. कृष्ण लाल ने बताया कि पकड़े गए चारों तस्करों की पहचान ङ्क्षबदू कुमार, गौरव कुमार, विशाल कुमार, दीपू कुमार के रूप में हुई है। सभी ई.डब्ल्यू.एस. कालोनी के रहने वाले हैं। पुलिस ने रविवार को शेरपुर चौक के पास से तब गिरफ्तार किया जब वह शराब की तस्करी कर ला रहे थे। अब तक की जांच में सामने आया है कि छोटे हाथी का मालिक गौरा नामक व्यक्ति है जिससे उक्त आरोपी शराब तस्करी के लिए किराए पर लाते थे। बरामद शराब की सप्लाई ई.डब्ल्यू.एस. कालोनी में ही किसी महिला को करनी थी। पुलिस के अनुसार सभी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। 
 

बिना नंबर प्लेट की एक्टिवा करती थी पायलट का काम
पुलिस के अनुसार बरामद हिमाचल की शराब उक्त तस्कर कोहाड़ा से लेकर आए थे। जब भी वहां शराब लेने जाते तो 2 दोस्त एक्टिवा पर आगे जाते थे ताकि पुलिस नाकाबंदी बारे पता चल सके। 

कुछ समय पहले बने शराब तस्कर
पुलिस के अनुसार एक्टिवा का मालिक विशाल है जिसकी घर के पास करियाना शॉप है। गौरव चंडीगढ़ रोड स्थित एक मंडी में साफ सफाई का काम करता है और बिंदू कबाड़ का काम करता है। लेकिन जल्द अमीर बनने के लिए सभी ने कुछ समय पहले ही शराब तस्करी का कारोबार शुरू कर दिया।

Vatika