घर से नकदी व आभूषण चुरा कर भागने वाली महिला काबू, आशिक फरार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 11:50 AM (IST)

लुधियाना (गौतम) : शिमलापुरी इलाके में घर से नकदी व आभूषण लेकर भागने वाली महिला को थाना शिमलापुरी की पुलिस ने काबू कर जेल भेज दिया जबकि उसके साथ भागने वाला उसका आशिक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। गौर है कि पुलिस ने संदीप सिंह के बयान पर महिला जसप्रीत कौर व उसके साथी मनी के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

संदीप सिंह ने पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी जसप्रीत के साथ उसकी शादी करीब 12 साल पहले हुई थी और उनका 11 साल का एक बेटा है। उसकी पत्नी 6 अप्रैल को बिना बताए ही घर से चली गई थी । जब उसने कैमरे चैक किए तो देखा कि घर में पड़ी करीब 2 लाख रुपए की नकदी, सोने के आभूषण गायब है। फुटेज से पता चला कि वह अपने साथी मनी के साथ कार में बैठ कर गई है ।

पुलिस ने बताया कि जब जांच की गई तो पता चला कि उक्त आरोपियों ने कार की नंबर प्लेट भी फर्जी लगाई हुई थी । जांच के दौरान पता चला कि वह शहर के एक होटल में रूके हुए थे । इस बात की भी जांच की जा रही है कि महिला ने भागने के बाद उक्त आरोपी मनी के साथ शादी रचा ली ।  इंस्पेक्टर जसप्रीत कौर ने बताया कि आरोपी मनी को लेकर उसकी तलाश की जा रही है । उसको गिरफ्तार करने के बाद ही कार की नंबर प्लेट, चुराई गई नकदी व आभूषणों के बारे में पता चल पाएगा। मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है । जांच के बाद अन्य सबूत मिलने के बाद ही मामलें में धाराओं की बढ़ोतरी की जाएगी। आरोपी को काबू करने के लिए रेड की जा रही है ।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News