2 दिन से लापता महिला का शव बरामद, प्रेमी के घर में मिली चुन्नी

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 03:02 PM (IST)

लुधियाना: राम नगर इलाके में एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। अवैध संबंधों के चलते एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या का मामला सामने आया है। मृतका का शव पुलिस ने वीरान प्लाट में से बरामद किया है जिसकी पहचान सरां देवी पत्नी नीम बहादुर निवासी राम नगर, मुंडियां कलां के रूप में हुई है। 

घटना की सूचना मिलते ही ए.सी.पी. साहनेवाल वैभव सहगल, चौकी कलां के इंचार्ज सब-इंस्पैक्टर हरभजन सिंह, सी.आई.ए. व फॉरैंसिक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। जानकारी अनुसार किसी राहगीर ने एक प्लाट में महिला का शव पड़ा देखा जिसकी पहचान होने के चलते उसके पति को सूचित किया। मौके पर पति नीम बहादुर ने इस संबंधी पुलिस को सूचना दी। सब-इंस्पैक्टर हरभजन सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के बेटे के बयानों पर प्रेमी सेठी कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मृतका की चुन्नी सेठी कुमार के घर से मिली है जिसको कब्जे में लेकर पुलिस ने आगे की कार्रवाई आरंभ की है। 
PunjabKesari, womans body found in suspicious circumstances
किसी और के घर का बहाना बना प्रेमी के पास गई थी सरां देवी
चौकी इंचार्ज हरभजन सिंह के अनुसार मृतका के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके पिता नीम बहादुर एक फैक्टरी में चौकीदार का काम करते हैं जो पिछले काफी दिनों से बीमार होने के चलते घर में ही थे। करीब 2 दिन पहले उसकी मां रात करीब 9 बजे घर पर कहकर गई कि वह मोमोज बनाने वाले एक व्यक्ति के घर जा रही है जिसकी पत्नी को बच्चा होने वाला है। मगर सच यह था कि उसकी मां सेठी कुमार पुत्र बलवीर सिंह के घर आती-जाती थी जो उनकी गैर-मौजूदगी में उनके घर भी आता था व दोनों के बीच अवैध संबंध थे। उसके पिता को किसी व्यक्ति ने फोन पर जानकारी दी कि उसकी मां का शव सेठी कुमार के कमरे के पीछे खाली प्लाट में पड़ा है। जब उसके पिता व जीजा ने जाकर देखा तो उसकी मां के शरीर पर चोटों के निशान थे और उसका मोबाइल फोन भी उसके पास पड़ा हुआ था।  

पहले भी पकड़े थे आपत्तिजनक अवस्था में
मृतका के बेटे ने बताया कि उसकी मां व सेठी कुमार को उसके पिता ने पहले भी आपत्तिजनक अवस्था में घर के अंदर ही पकड़ा था व बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था। उस समय सेठी कुमार ने सभी इलाका निवासियों के समक्ष माफी मांग यह वादा किया था कि वह उसकी मां के साथ कोई संबंध नहीं रखेगा, मगर इसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। 

पुलिस अधिकारी बोले- शरीर पर मिले हैं चोटों के निशान 
मृतका की हत्या के कारणों संबंधी बात करने पर सब-इंस्पैक्टर हरभजन सिंह ने बताया कि मृतका के चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटों के कई निशान हैं जिनको पहली नजर में देखने पर लगता है कि कथित आरोपी ने मारपीट कर ही सरां देवी की हत्या की है। फिर भी मौत के असल कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News