पत्नी के अवैध संबंधों से दुखी हो युवक ने की थी आत्महत्या

1/13/2021 1:45:45 PM

फिरोजपुर/घुल्लखुर्द(मल्होत्रा,दलजीत): मलेशिया में दो माह पहले आत्महत्या करने वाले जिले के गांव कब्बरवच्छा निवासी निशान सिंह की मौत के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी, सास, साले एवं एक अन्य आरोपी के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है। यह मामला मृतक निशान सिंह के पिता उत्तम सिंह के बयानों के आधार पर दर्ज किया गया है।

क्या था मामला
उत्तम सिंह गांव कब्बरवच्छा ने बताया कि उसके बेटे निशान सिंह की शादी करीब 11 साल पहले वीरपाल कौर गांव सिंद्यवाला जिला मोगा के साथ हुई थी। इनके घर कोई औलाद नहीं है और दो साल पहले निशान सिंह और वीरपाल कौर वर्क परमिट पर मलेशिया चले गए थे। उसने आरोप लगाए कि वहां पर वीरपाल कौर के मलेशिया के सिटीजन हरमन के साथ अवैध संबंध बन गए जिसके बारे में निशान सिंह को दो माह पहले पता चला। 

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि इस संबंध में निशान सिंह ने वीरपाल कौर की मां मनजीत कौर और भाई गुरदीप सिंह गोलू से बात की लेकिन उन्होंने उसकी बात सुनने की बजाय उसे ही बुरा भला कहा। 26 नवम्बर 2020 को निशान सिंह ने उसे फोन कर सब कुछ बताया था। उस समय वह परेशानी की हालत में था। उसने बताया कि इसी दिन उसे पता चला था कि निशान सिंह की एक वीडियो वायरल हुई है जो उसने आत्महत्या करने से पहले बनाई थी। इस वीडियो में उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी वीरपाल कौर, उसके प्रेमी हरमन, सास मनजीत कौर और साले गुरदीप सिंह गोलू को ठहराया था। 

ए.एस.आई. करम सिंह ने बताया कि बयानों एवं पीड़ित परिवार द्वारा दी गई वीडियो के आधार पर चारों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के तहत पर्चा दर्ज कर अगली कार्रवाई की जा रही है।


Sunita sarangal

Recommended News