दवाई लेने आए युवकों ने मैडीकल शॉप मालिक पर चलाईं गोलियां, घटना CCTV कैमरे में कैद

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 02:07 PM (IST)

साहनेवाल,कोहाड़ा(जगरूप): गत रात 2 मोटरसाइकिल सवारों ने एक मैडीकल शॉप में घुसकर लूटपाट की कोशिश की व देसी कट्टे से 2 कथित फायर करते हुए मैडीकल शॉप मालिक को घायल कर दिया।घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद ए.डी.सी.पी-2 जसकिरण सिंह तेजा, ए.सी.पी. जश्नदीप सिंह गिल व थाना प्रभारी इंद्रजीत सिंह बोपाराय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को दी जानकारी में लोहारा सत्गुरु नगर में स्थित मैडीकल शॉप मालिक मिथलेश कुमार पुत्र राज कुमार के भाई मुकेश सिंह ने बताया कि गत रात करीब साढ़े 9 बजे उसका भाई मैडीकल शॉप पर अकेला था, जबकि उसका वर्कर वरिंद्र सिंह व साला चंदन बाथरूम गए हुए थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर 2 व्यक्ति आए जिनमें से एक मोना व दूसरा पगड़ीधारी था। 

उन्होंने पहले आते ही एक सिरदर्द की गोली मांगी। जब मिथलेश उनको गोली देने लगा तो उनमें से एक ने देसी कट्टे की तरह दिखाई देने वाला हथियार निकाल लिया व मिथलेश से नकदी मांगने लगा, जबकि दूसरे व्यक्ति ने दुकान का शटर बाहर से बंद कर दिया। दोनों लुटेरे युवक मिथलेश को खींचकर दुकान के भीतर बने हुए स्टोर में ले गए व उससे जबरदस्ती पैसे मांगने शुरू कर दिए, मगर मिथलेश ने उनको साफ मना कर दिया।

इस पर वे गुस्से में आ गए व पहले उसके सिर में देसी कट्टे का बट मारा व फिर कथित तौर पर फायर कर दिया जिसके छर्रे उसकी टांग में लगे। जब मिथलेश उनके हाथ से छूटकर भागने लगा तो उसने दूसरा फायर उसकी जांघ पर कर दिया। शोर सुनकर जब चंदन व वरिंद्र अंदर आए तो उक्त आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज ली कब्जे में
उच्च अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए मैडीकल शॉप सहित आसपास लगे हुए सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली है जिसकी जांच के बाद उक्त हमलावरों को काबू कर लिया जाएगा, जबकि पुलिस ने मौके से एक कारतूस का खोल भी बरामद किया है।

Edited By

Sunita sarangal