अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर की अध्यक्षता में वोटों की गिनती संबंधी हुई रैंडेमाइजेशन

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 02:02 PM (IST)

मानसा (जस्सल): जिला परिषद व पंचायत समिति की पड़ी वोटों की 22 सितम्बर को होने वाली गिनती के संबंध में आज अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) गुरमीत सिंह सिद्धू की अध्यक्षता में रैंडेमाइजेशन की गई।

सिद्धू ने बताया कि वोटों की गिनती की रैंडेमाइजेशन प्रक्रिया आज मुकम्मल कर ली गई है जिसके अंतर्गत 549 बूथों के लिए 183 काऊंटिंग पार्टियां तैयार की गई हैं। वोटों की गिनती को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए 183 सुपरवाइजर व 366 काऊंटिंग सहायक तैनात किए गए हैं।5 ब्लाकों के लिए 5 आर.ओ. (रिटर्निंग अफसरों) के नेतृत्व में काऊंटिंग पार्टियां तैयार की गई हैं। मानसा ब्लाक के लिए 28 पार्टियां तैनात की हैं और 6  रिजर्व रखी गई हैं। भीखी ब्लाक में गिनती के लिए 30 पार्टियां व 6 रिजर्व पार्टियां झुनीर ब्लाक के लिए 30 पार्टियां और 6 रिजर्व, बुढलाडा ब्लाक के लिए 34 पार्टियां और 7 रिजर्व और सरदूलगढ़ ब्लाक के लिए 30 पार्टियां और 6 रिजर्व पार्टियां तैनात की  गई हैं।

उन्होंने बताया कि वोटों की गिनती प्रक्रिया 22 सितम्बर को मुकम्मल की जानी है, परन्तु उससे पहले गिनती के लिए तैनात किए गए स्टाफ की रिहर्सल 21 सितम्बर को 11 बजे करवाई जाएगी। मानसा के काऊंटिंग स्टाफ की रिहर्सल स्थानीय नेहरू मैमोरियल सरकारी कालेज, भीखी की बी.डी.पी.ओ. दफ्तर, बुढलाडा की एस.डी.एम. दफ्तर, झुनीर ब्लाक की बी.डी.पी.ओ. दफ्तर सरदूलगढ़ और इसी तरह सरदूलगढ़ की बी.एस.बी. मैमोरियल कालेज में होगी। 22 सितम्बर को होने वाली वोटों की गिनती संबंधी मानसा ब्लाक की गिनती नेहरू मैमोरियल सरकारी कालेज में, भीखी ब्लाक की गिनती बी.डी.पी.ओ. दफ्तर भीखी में, झुनीर ब्लाक की गिनती जी.एस.एस.एस. झुनीर में, बुढलाडा की गिनती एस.डी.एम. दफ्तर बुढलाडा (वैंडर हाल) में और सरदूलगढ़ ब्लाक की वोटों संबंधी गिनती बलराज सिंह भून्दड़ मैमोरियल कालेज सरदूलगढ़ में होगी। 

Vatika