शराब तस्करों ने पुलिस पार्टी को देख भगाई गाड़ी, खंभे से टरकाई,15 पेटी शराब सहित 1 काबू,

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 04:00 PM (IST)

मोगा(आजाद): गत देर रात्रि एक्साइज पुलिस तथा थाना सिटी साऊथ पुलिस द्वारा की गई सांझे तौर पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस पार्टी को देखकर शराब तस्करों द्वारा भगाई गाड़ी एक खम्भे से जा टकराई। पुलिस ने पीछा कर एक शराब तस्कर को दबोच लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल हो गया।

जानकारी देते हुए थाना सिटी साऊथ के सहायक थानेदार इकबाल सिंह ने बताया कि गत रात्रि दशहरे के पर्व के देखते हुए पुलिस द्वारा गश्त की जा रही थी जब एक्साइज पुलिस पार्टी के सहायक थानेदार बाज सिंह तथा थाना सिटी साऊथ द्वारा गिल पैलेस के पास नाकाबंदी की हुई थी। जब पुलिस पार्टी ने एत बलैरो गाड़ी चालक को रोकने का इशारा किया तो चालक ने पुलिस पार्टी को देख कर गाड़ी भगा ली। जिस पर पुलिस पार्टी ने उनका पीछा किया पुलिस पार्टी को देखकर चालक घबरा गया और गाड़ी बेकाबू होकर मोहल्ला अंगदपुरा के पास एक बिजली के खम्भे से जा टकराई। पुलिस पार्टी भी वहां पहुंच गई। 

पुलिस पार्टी ने एक शराब तस्कर सतनाम सिंह उर्फ सत्ता निवासी इन्द्रा कालोनी मोगा को दबोच लिया। जबकि उसका एक साथी जिस का नाम उसने भिंदा सिंह बताया कि भागने में सफल हो गया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से 15 पेटिया शराब मार्का नैनो विस्की जिस पर फार सेल चंडीगढ़ लिखा हुआ था बरामद की, जो गाड़ी में बिखरी पड़ी थी। सहायक थानेदार इकबाल सिंह ने बताया कि दोनों कथित आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस भगौड़े कथित तसकर भिंदा की तलाश हेतु छापामारी कर रही है। पुलिस ने बलैरो गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है।

Vaneet