हादसे में घायल युवक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 04:45 PM (IST)

मोगा(आजाद): गांधी रोड मोगा पर गत 30 सितम्बर को ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हुए संदीप कुमार (20) पुत्र जिलेदार निवासी यू.पी. हाल आबाद सब्जी मंडी मोगा की पी.जी.आई. चंडीगढ़ में मौत हो गई।

जानकारी देते थाना सिटी मोगा के सहायक थानेदार अशोक कुमार ने बताया कि उक्त मामले में सर्बजीत सिंह उर्फ हनी निवासी सब्जी मंडी मोगा के बयानों पर ट्रक चालक कर्मजीत सिंह निवासी बुढलाडा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि संदीप कुमार जिला कचहरी में स्थित कैंटीन पर काम करता था। जब वह अपनी स्कूटरी पर सुबह 9 बजे के करीब गांधी रोड पर जा रहा था तो एक ट्रक चालक ने किसी अन्य वाहन को क्रॉस करने का प्रयास किया, जिससे वह चपेट में आ गया और बुरी तरह से घायल हो गया। 

उसे फरीदकोट मैडीकल कालेज में दाखिल करवाया था। डाक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पी.जी.आई. रैफर कर दिया था, जहां उसने आज दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि आज सिविल अस्पताल मोगा में संदीप कुमार के शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक को ट्रक सहित गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे जमानत पर रिहा कर दिया है।

swetha