अंडों की रेहड़ी पर चढ़ा घोड़ा-ट्राला, टायर के नीचे आने से युवक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 06, 2019 - 10:14 AM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा-फिरोजपुर जी.टी. रोड पर गांव दुन्नेके में अंडों वाली रेहड़ी के ऊपर अचानक एक घोड़ा-ट्राला चढ़ गया, जिससे रेहड़ी चालक पिता-पुत्र समेत 5 घायल लोग हो गए, जबकि एक की मौत हो गई। मृतक युवक का नाम सन्नी भाई बताया जा रहा है, जिसके शव को समाजसेवा सोसायटी मोगा द्वारा क्रेन की मदद से घोड़ा-ट्राला के टायर के नीचे से निकाला गया। हादसे का पता चलने पर थाना सिटी मोगा के सहायक थानेदार वरिंद्र कुमार पुलिस कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को देने के अलावा समाजसेवा सोसायटी मोगा को दी गई जिन्होंने घायलों को सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया। एक घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

इस संबंध में घटनास्थल के पास स्थित शैलर पर काम करते प्रवासी मजदूर रंजीत सिंह निवासी सूरज नगर ने बताया कि राज कुमार जो प्रवासी है, करीब एक माह पहले ही उसने जी.टी. रोड पर शैलर के आगे अंडों वाली रेहड़ी लगानी शुरू की थी। आज जब राज कुमार अपने छोटे बेटे सुरिंद्र कुमार के साथ रेहड़ी पर खड़े ग्राहकों को अंडे दे रहा था तो अचानक एकदम एक घोड़ा-ट्राला तेज रफ्तार से आया और उसकी रेहड़ी को उठाकर सामने शैलर की दीवार में जा घुसा। इस हादसे में बलजीत सिंह निवासी डरोलीभाई, सुरेश कुमार, रेहड़ी चालक राज कुमार तथा उसका बेटा सुरिंद्र कुमार घायल हो गए। हादसे में सन्नी नामक युवक की ट्राले के टायर के नीचे दब जाने से मौके पर ही मौत हो गई, जिसे बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। 

हादसे के बाद घोड़ा-ट्राला चालक फरार
इस संबंध में सहायक थानेदार वरिंद्र कुमार ने बताया कि हादसे के बाद घोड़ा-ट्राला चालक फरार होने में सफल हो गया, लेकिन पुलिस ने उसके ट्राले को कब्जे में ले लिया है। मृतक युवक तथा घायलों के बयान दर्ज करने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी और मृतक युवक के शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि उक्त 
हादसा कैसे हुआ।

swetha