खेतों में चोरी की घटना अंजाम देने वाले गिरोह के 2 सदस्य काबू, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 06:53 PM (IST)

मोगा : मोगा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए खेतों से सामान चोरी करने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को काबू कर लिया है। बताया जा रहा है कि खेतों में लगी किसानों की मोटरों की तारें चोरी करने वाले गिरोहों को काबू करने के लिए चलाई जा रही मुहिम के तहत 2 युवकों को काबू कर उनके पास से चोरी की गई तार बरामद की गई।

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर जतिन्द्र सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता जुगराज सिंह निवासी गांव सोसन ने बताया कि जब वह अपने खेत चक्कर लगाने के लिए गया, तो 2 युवक सुखजिन्द्र पाल शर्मा निवासी गांव डाला तथा गुरमीत सिंह उर्फ गोलू निवासी कोर सिंह वाले कोठे भोडीपुरा हमारे खेत में लगी मोटर को जाती केबल तारें दातरी से काट रहे थे।

जब दोनों युवकों को काबू करने की कोशिश की गई तो वह अपने बिना नंबरी मोटरसाइकिल पर वहां से भाग निकले, शोर मचाने पर गांव के लोगों ने उन्हें घेर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार गुरप्रीत सिंह ने कहा कि दोनों कथित आरोपी युवकों के खिलाफ थाना सदर मोगा में मामला दर्ज कर लिया गया है। गिरोह के युवकों ने बताया कि उन्होंने और भी कई मोटरों की तारें चोरी की है और कहा कि वह चोरी की गई तारों में से तांबा निकालकर बिक्री कर देते हैं। 

पुलिस ने उनके कब्जे से 4 किलो तांबा, एक केबल तार 50 फुट तथा भागने के लिए प्रयोग किया गया एक बिना नंबरी मोटरसाइकिल अपने कब्जे में ले लिया है। जांच अधिकारी ने कहा कि दोनों कथित आरोपियों को पूछताछ के बाद माननीय अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। जिनसे और भी कई सुराग मिलने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kamini