पुलिस की सख्त कार्रवाई, असले सहित 2 युवक काबू व 1 फरार

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 05:11 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा पुलिस ने गलत तत्वों को काबू करने के लिए चलाई जा रही मुहिम के तहत असले सहित 2 युवकों को काबू किया है, जबकि एक पुलिस के काबू नहीं आ पाया। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना बधनीकलां के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रताप सिंह ने बताया कि जब सहायक थानेदार प्रीतम सिंह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते हुए देर सायं राऊके रोड पुल सेमनाला बधनीकलां के पास जा रहे थे, तो उन्हें गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि अर्शदीप सिंह उर्फ अर्शू, अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श दोनों निवासी बधनीकलां तथा विकास कुमार उर्फ रिक्की निवासी गांव बुट्टर तीनों चोरी के मोटरसाइकिल पर जाली नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे हैं। उनके पास देसी पिस्टल भी है और वह बधनीकलां से राऊके कलां वाली सड़क पर घूम रहे हैं और वह किसी समय भी किसी का जानी माली नुक्सान कर सकते हैं। यदि तुरंत नाकाबंदी कर छापामारी की जाए, तो वह काबू आ सकते हैं। 

इस पर पुलिस पार्टी ने दो युवकों अर्शदीप सिंह उर्फ अर्शू तथा विकास कुमार रिक्की को काबू करके उनसे एक देसी पिस्टल 32 बोर समेत दो कारतूस बरामद करने के अलावा मोटरसाइकिल को भी कब्जे में ले लिया, जबकि उनका तीसरा साथी अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श पुलिस के काबू नहीं आ पाया। बधनीकलां पुलिस द्वारा तीनों कथित आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उन्हें आज माननीय अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। इंस्पेक्टर प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों कथित आरोपी युवकों से पूछतछ की ज रही है कि कहीं इनका कोई संबंध गलत तत्वों के साथ तो नहीं है और वह नाजायज असला कहां से और किस मकसद के लिए लेकर आए थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kalash