दिन-दिहाड़े घर से 7 लाख की नकदी व 10 तोले सोना चोरी

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2019 - 02:40 PM (IST)

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर(बावा, जगसीर): थाना निहाल सिंह वाला के अधीन आते गांव मानूके गिल में दिन-दिहाड़े अज्ञात चोरों द्वारा एक घर में दाखिल होकर लाखों रुपए की नकदी व 10 तोले सोना चोरी किए जाने का पता चला है। घटना की जानकारी मिलते ही निहाल सिंह वाला के डी.एस.पी. मनजीत सिंह, थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जसवंत सिंह, अतिरिक्त थाना प्रभारी निर्मलजीत सिंह संधू व स्पैशल स्टाफ बिलासपुर के इंचार्ज सुखजिन्द्र सिंह चाहल तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए और चोरी की घटना का जायजा लिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरदीप सिंह पुत्र मुख्तियार सिंह निवासी गांव मानूके गिल अपनी पत्नी के साथ किसी जरूरी काम के लिए अपनी रिश्तेदारी में गया हुआ था। जब वह शाम को 4 बजे के करीब घर आए तो ताले टूटे हुए थे और घर में पड़ी अलमारी को तोड़कर अज्ञात चोरों द्वारा अलमारी में पड़े 7 लाख रुपए व 10 तोले सोना चोरी कर लिया गया। इस घटना संबंधी पीड़ित व्यक्ति गुरदीप सिंह द्वारा गांव के सरपंच भोला सिंह, सरपंच निर्मल लिंह व मनदीप सिंह पंच को जानकारी दी गई। उन्होंने इस घटना की सूचना थाना निहाल सिंह वाला में दी।

इस अवसर पर डी.एस.पी. मनजीत सिंह ने बताया कि घटना संबंधी तत्वों की बारीकी से जांच की जा रही है और मानूके के नजदीकी गांवों के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाल कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। उल्लेखनीय है कि इस अवसर पर हलके के समाज सेवी व सरपंच निर्मल सिंह मानूके गिल दंदू पत्ती तथा फेरू पत्ती के सरपंच भोला सिंह ने नई पहल करते हुए इस घटना की तह तक जाने के लिए और आरोपियों की पहचान बताने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखने की शर्त पर 51000 रुपए का ईनाम देने की घोषणा की।

Edited By

Sunita sarangal