तेज रफ्तार कार ने रिक्शा को मारी टक्कर, सवारी की मौत, 1 घायल

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 05:27 PM (IST)

मोगा (आजाद): आज सुबह जीटी रोड मोगा पर तेज रफ्तार कार ने एक रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में रिक्शा में सवार करनवीर शर्मा (40) निवासी जम्मू की मृत्यु हो गई। जबकि उसके साथ बैठे मनोज कुमार बाल-बाल बच गए और रिक्शा चालक मलकीत सिंह निवासी गांव दारापुर को गहरी चोटे आई। जिसे मैडीकल कालेज फरीदकोट भेजा गया। हादसे का पता चलने पर फोकल प्वाइंट पुलिस चौंकी के सहायक थानेदार सुखदेव सिंह पुलिस मुलाजिमों के साथ वहां पहुंचे और जांच के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की गई।

जानकारी के अनुसार करनवीर शर्मा निवासी जम्मू जो अपने टैम्पू ट्रैवल को मुरम्मत के लिए मोगा जी.टी रोड़ पर एक वर्कशाप में कुछ दिन पहले छोड़ कर गया था। आज सुबह वह अपने टैम्पू ट्रैवल चालक मनोज कुमार निवासी जम्मू के साथ मोगा टैम्पू ट्रैवल लेने के लिए आया था। जब वह दोनो बस स्टैंड से मलकीत सिंह के रिक्शा पर बैठकर वर्कशाप की तरफ जा रहे थे जैसे ही वह जी.टी.रोड पर बलदेव के डाबे के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कार चालक ने उनके रिक्शे को टक्कर मारी और वह इस हादसे में घायल हो गए जिन्हें तुरंत सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया गया। वहां करनवीर शर्मा ने दम तोड़ दिया जबकि मलकीत सिंह रिक्शा चालक की नाजुक हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे रैफर किया। इस हादसे में मनोज कुमार बाल-बाल बच गए। 

हवलदार सुखदेव सिंह ने कहा कि मनोज कुमार पुत्र रतन लाल निवासी जम्मू के ब्यानों पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि कार चालक हादसे के बाद फरार होने में सफल हो गया। लेकिन कार की नंबर प्लेट गिर गई थी जिससे कार चालक का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। करनवीर शर्मा के शव को आज सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News