मोगा में पैर पसारने लगी आम आदमी पार्टी

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 03:46 PM (IST)

मोगा (गोपी राऊके/संदीप शर्मा): दिल्ली विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी के साथ पंजाब में से अलग-अलग पार्टियों के साथ जुड़े नेता आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ने लगे हैं। 

इसी लड़ी के तहत मोगा हलके के इंचार्ज नवदीप सिंह संघा की ओर से हलके में पार्टी को मजबूत करने के लिए शुरू किए प्रयत्नों को तब और बल मिला, जब नगर निगम मोगा के पार्षद नरोतम पुरी अध्यक्ष प्राइवेट बस आप्रेटर एसोसिएशन मोगा ने पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष तथा संसद मैंबर भगवंत मान पर विरोधी पक्ष के नेता हरपाल चीमा की अगुवाई में आम आदमी पार्टी का पल्ला पकड़ लिया। बताना बनता है कि मोगा हलके में आम आदमी पार्टी के दिनों-दिन बढ़ते जा रहे काफिले ने रिवायती पार्टी कांग्रेस तथा अकाली दल के नेताओं को सोचने के लिए मजबूर करके रख दिया है। 

हलका मोगा के इंचार्ज नवदीप संघा ने पार्षद पुरी को पार्टी में शामिल होने पर बधाई देते कहा कि पंजाब के लोग राज्य के भले के लिए आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। पार्षद पुरी ने कहा कि वह दिल्ली में आम आदमी पार्टी की ओर से किए अथाह विकास कार्यों चलते पार्टी में शामिल हुए हैं। इस मौके अमित पुरी मोगा, अमन रखड़ा, सुखदीप धामी, मनप्रीत रिंकू, विजय तिवाड़ी, विकास अरोड़ा, कमलजीत कौर व कुलदीप कौर हाजिर थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News