हथियारबंद व्यक्तियों ने ठेके के कारिंदे पर किया जानलेवा हमला, नकदी छीनी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 06:02 PM (IST)

मोगा(आजाद)- मोगा जिले के गांव लंगेयाना पुराना में हथियारबंद व्यक्तियों द्वारा ठेके के कारिंदे रविन्द्र सिंह निवासी गांव हिमाचल प्रदेश हाल आबाद लंगेयाना खुर्द पर जानलेवा हमला करके उसको बुरी तरह से मारपीट कर घायल किए जाने के अलावा गल्ले में से 13,000 रुपए की नकदी छीन कर ले जाने का मामला सामने आया है, जिसे बठिंडा के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा।

इस घटना की जानकारी मिलने पर थाना बाघापुराना के सहायक थानेदार गुरतेज सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और जांच के अलावा आसपास का निरीक्षण किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार रविन्द्र सिंह पुत्र मनोहर लाल ने कहा कि वह गांव लंगेयाना पुराना में 10 अप्रैल 2019 से राज कुमार ठेकेदार निवासी मुदकी रोड बाघापुराना जिसके पास उक्त ठेके की ब्रांच है, बतौर सेल्जमैन लगा हुआ है। गत 2 जनवरी को रात्रि 8.30 बजे जब वह ठेके के गेट को बंद करके काम कर रहा था तो 4 युवक बैक साइड से आकर ठेके में दाखिल हुए और उन्होंने आते ही मुझ पर कापे से हमला कर दिया, जिससे मैं बुरी तरह से घायल होकर गिर पड़ा।

रविन्द्र सिंह ने बताया कि इसी दौरान उन्होंने मिलकर बेसबैट से मेरी पिटाई कर बुरी तरह से घायल कर दिया और वे गल्ले में पड़ी तकरीबन 13000 रुपए की नकदी भी छीन कर ले गए। मैंने शोर मचाया तो कथित आरोपी सुखविन्द्र सिंह उर्फ भिंडी निवासी गांव लंगेयाना अपने साथियों समेत वहां से फरार हो गया। ठेके के कारिंदे रविन्द्र ने कहा कि अज्ञात व्यक्तियों को मैं सामने आने पर पहचान सकता हूं। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार गुरतेज सिंह ने बताया कि कथित आरोपियों सुखविन्द्र सिंह उर्फ भिंडी पुत्र बलदेव सिंह व उसके 3 अज्ञात साथियों के खिलाफ थाना बाघापुराना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Vaneet