बदमाशों ने पुलिस पर किया ईंट-पत्थरों से हमला, AK 47 लेकर फरार

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2020 - 09:39 AM (IST)

मोगा(आजाद): गांव जलालाबाद में एक व्यक्ति द्वारा 112 पुलिस हैल्पलाइन पर गत देर रात्रि दी गई शिकायत के संबंध में जांच करने गए थाना धर्मकोट के अतिरिक्त थाना प्रभारी मेजर सिंह तथा एक होमगार्ड के मुलाजिम सुखविंद्र सिंह पर गांव जलालाबाद-कोकरी रोड के पास कुछ बदमाशों ने ईंट-पत्थरों से हमला कर घायल कर दिया। उक्त हाथापाई में पुलिस की ए.के. 47 राइफल भी गायब पाई जा रही है। पुलिस दावा कर रही है कि उक्त बदमाश ए.के. 47 लेकर फरार हो गए।

जानकारी मिलने पर जिला मोगा के एस.एस.पी. हरमनबीर सिंह गिल तथा सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पुलिस मुलाजिमों सहित वहां पहुंचे और बदमाशों को काबू करने के लिए गांव जलालाबाद को घेर कर घर-घर की तलाशी ली गई। इसी दौरान पुलिस द्वारा गांव जलालाबाद तथा अन्य गांवों में भी लोगों को सूचित किया गया कि पुलिस की एक ए.के. 47 गायब है, यदि किसी को पता चले या किसी को उठाते देखा हो तो इस संबंध में तथा बदमाशों के संबंध में तुरंत पुलिस को सूचित करें।

4 लोगों पर मामला दर्ज
धर्मकोट पुलिस द्वारा इस संबंध में इंद्रजीत सिंह उर्फ विक्की, जगजीत सिंह उर्फ बब्बू, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी, जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सा सभी निवासी गांव जलालाबाद के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Vatika