खाली पड़े प्लाट से शव मिलने का मामला, इस वजह से हुई थी युवक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 10:59 AM (IST)

मोगा : मोगा जिले में चिट्टे का कहर पिछले लंबे समय से जारी है। मोगा पुलिस तथा समाजसेवी संस्थाओं के अलावा कई गांवों की पंचायतें चिट्टे का कारोबार करने वालों को काबू करने के लिए पूरी तरह सरगर्म हैं। लोगों को चिट्टे के दुष्प्रभावों से भी अवगत करवाया जा रहा है, लेकिन फिर भी नशे के सौदागर चिट्टे की सरेआम बिक्री करने में लगे हुए हैं। आए दिन कोई न कोई इस चिट्टे की चपेट में आकर अपनी जान से हाथ धो बैठता है।

गत 15 जनवरी को निगाहां रोड मोगा के पास एक खाली पड़े प्लाट से थाना सदर के अंतर्गत पड़ते गांव जोगेवाला निवासी सुखचैन सिंह (26) का शव मिला था। लोग उस समय यह कह रहे थे कि नशे की ओवरडोज से इसकी मृत्यु होने की संभावना है, लेकिन पुलिस अधिकारी चुप्प थे और कह रहे थे कि मैडीकल रिपोर्ट आने के बाद ही वह बता सकते हैं कि मृत्यु कैसे हुई है, लेकिन देर सायं मृतक सुखचैन सिंह की पत्नी किरना निवासी गांव जोगेवाला ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया कि उसका पति सुखचैन सिंह जो मेहनत-मजदूरी का काम करता था और हमारे 4 बच्चे हैं। मेरा पति सुखचैन सिंह गांव जोगेवाला से मोगा में अपने रिश्तेदारों के पास काम की तलाश में आया था। वह कथित तौर पर नशे का आदी था और अपने दोस्तों के साथ मिलकर नशा करता था। उसने बताया कि उसके पति की मृत्यु भी नशे की ओवरडोज से हुई है। उसने कहा कि उसका पति सुखचैन सिंह अपने दोस्तों सुखमंदर सिंह उर्फ सुक्खी, बब्बू मसीह उर्फ बबलू, मिंटू, सतविन्द्र सिंह उर्फ कुक्का, राजन सभी निवासी पुली वाला मोहल्ला मोगा तथा जगसीर सिंह उर्फ सीरा निवासी प्रीत नगर मोगा के साथ मिलकर चिट्टे का सेवन करता था। पुलिस ने मृतक के शव के पास एक सिरिंज भी बरामद की, जो चिट्टे की डोज लेने के लिए इस्तेमाल की गई थी।

इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार वरिन्द्र कुमार ने बताया कि सभी 6 कथित आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी साऊथ में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक कोई कथित आरोपी पुलिस के काबू नहीं आ पाया। उन्होंने बताया कि सुखचैन सिंह के शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News