दहेज के लोभी ससुरालियों ने 2 बेटियों की मां को घर से निकाला

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 08:36 AM (IST)

मोगा (आजाद) :गांव फतेहगढ़ कोरोटाना निवासी महिला जो 2 बेटियों की मां है, ने अपने पति व ससुराल परिवार के अन्य सदस्यों पर उसे मारपीट कर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है, जिसे उसके परिजनों द्वारा सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया।

जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि मेरी शादी करीब 5 साल पहले हुई थी और उसके 2 बेटियां हैं। मेरे पति व ससुराल परिवार के अन्य सदस्य मायके से पैसे लाने के लिए तंग-परेशान करते रहते थे, जबकि मेरे मायके वालों ने कई बार मेरे पति को पैसे दिए। अब भी मुझे पैसे लाने के लिए तंग-परेशान किया जा रहा था तो मैंने इंकार कर दिया, जिस पर सभी ने मिलकर मुझसे बुरी तरह से मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया। मैं घायलावस्था में अपने मायके घर पहुंची और उन्हें सारी जानकारी दी, जिन्होंने मुझे सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया और पुलिस को सूचित किया।

इस दौरान बजरंग दल हिंदुस्तान लेबर सैल के अध्यक्ष वीरप्रताप ने जिला पुलिस अधीक्षक मोगा से गुहार लगाई कि पीड़ित परिवार को पूरा इंसाफ दिया जाए और 2 बेटियों की मां को बुरी तरह से मारपीट कर घर से बाहर निकालने वाले उसके पति व अन्य कथित आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Anjna